शुरूआती दिनों को लेकर राजकुमार राव ने किया ये चौंकाने वाला खुलासा

शुरूआती दिनों को लेकर राजकुमार राव ने किया ये चौंकाने वाला खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर हाल ही में कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में अपनी नई फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेस माही' को प्रमोट करने के लिए पहुंचे। चर्चा के चलते राजकुमार ने अपने संघर्ष के दिनों को याद किया। उन्होंने बताया कि जब वो फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे थे तो उनसे एक कंपनी ने कॉन्टैक्ट किया तथा 10 हजार रुपये मांगे। उन्होंने कहा कि वो उन्हें टीवी में ब्रेक दिलवा देंगे। बाकी की जर्नी उन्हें स्वयं तय करनी होगी। पर ऐसा नहीं हुआ। 

राजकुमार ने बताया- मुझे कंपनी ने टीवी पर ब्रेक दिलवाने का वादा किया था। उन्होंने कहा था कि 10 हजार रुपये दे दो और वो मुझे एक्टिंग से रूबरू करवा देंगे। मैंने उन्हें पैसे भी दे दिए थे। किन्तु अगले दिन वो ऑफिस ही पूरा का पूरा गायब हो गया। मेरे लिए वो एक फिल्मी सीन की भांति था। मैं गुरुग्राम से दिल्ली साइकिल चलाकर आता था। न्यूजपेपर में मैंने एक ऐड देखा था, जिसमें लिखा था कि जी टीवी एक बड़ा शो बना रहा है। उसके लिए उन्हें एक्टर्स की आवश्यकता है। मैं उस वक़्त टीवी और फिल्मों में फर्क नहीं समझता था। मैं बस अभिनय करना चाहता था। मैं कंपनी को फोन लगाया तो उन्होंने मुझे मिलने के लिए बुलाया। मैं पूरे साउथ एक्स्टेंशन से ऑफिस साइकिल करता हुआ गया। आगे उन्होंने कहा- मेरी मां हमेशा मेरे सपने पूरे करने के लिए दूसरों से उधार पैसे लेती थीं। जब मैं ऑफिस पहुंचा तो वो बहुत टिपिकल नजर आ रहा था। वहां जो शख्स मुझे मिला, उसने हर तरफ सिर्फ फोटोज ही लगाई हुई थीं। गुल्शन ग्रोवर से लेकर रजा मुराद तक की फोटोज उसमें थीं। ये सब देखकर मुझे लगा कि ये जानता होगा।

उसने मुझे कहा कि फोटोशूट कराना होगा, जिसमें 10 हजार रुपये लगेंगे। मेरे मां ने किसी से उधार पैसे लिए और बाद में उसको किसी प्रकार अरेंज करके लौटाए। मुझे कॉल आई कि मुझे रोल मिल गया है तथा मैं सिलेक्ट हो चुका हूं। मैं अपने घुटनों के बल बैठ गया था। लगा कि मैंने जिंदगी में बहुत बड़ा कुछ हासिल कर लिया है। मैं शाहरुख खान सर का बहुत बड़ा प्रशंसक था। मैं हमेशा उनके नक्शेकदम पर चला। टीवी से सिनेमा की जर्नी तय करने का सोचा। लगा कि लाइफ सेट हो गई है। लेकिन जब मैं 3 दिन बाद ऑफिस वापस गया तो देखा कि पूरा का पूरा ऑफिस ही गायब है। ऑफिस पर ताला लगा है। आसपास मैंने लोगों से पूछा तो उन्होंने कहा कि ऑफिस खत्म हो चुका है। वो लोग गायब हो गए हैं।

गिरफ्तार हुआ सलमान खान पर हमले की साजिश में शामिल पांचवा आरोपी, बना रहा था ये साजिश

'न गाड़ी टकराई, न ही एक्ट्रेस ने पी रखी थी शराब', फिर भी रवीना टंडन के साथ मुस्लिम परिवार ने की मारपीट, वायरल हुआ VIDEO

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में ओरी को गोद में उठाकर नाचा ये मशहूर एक्टर, गुरु रंधावा ने जमाया रंग

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -