रजनीकांत को लेकर अपोलो अस्पताल से आई बुरी खबर, 'अन्नाथे' की शूटिंग में थे बिजी

रजनीकांत को लेकर अपोलो अस्पताल से आई बुरी खबर, 'अन्नाथे' की शूटिंग में थे बिजी
Share:

हैदराबाद: दक्षिण भारत के सुपर‍स्‍टार रजनीकांत (Rajinikanth ) की अचानक तबीयत बिगड़ गई है. उनके ब्‍लडप्रेशर में लगातार उतार-चढ़ाव आने के बाद उन्‍हें आनन्-फ़ानन में हैदराबाद के अपोलो अस्‍पताल में एडमिट कराया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है. बता दें कि हाल ही में रजनीकांत की फिल्म 'अन्नाथे' (Annaatthe) की शूटिंग रोक दी गई थी, क्‍योंकि इस फिल्म की क्रू के 8 मेंबर कोरोना संक्रमित पाए गए थे. इसी के बाद रजनीकांत ने अपने आप को क्वारंटीन कर ल‍िया था.

कोरोना की वजह से अन्नाथे की शूटिंग तक़रीबन 9 महीने के लिए रोक दी गई थी. शूटिंग फिर से हैदराबाद की रामोजी फिल्म सिटी में 14 दिसंबर को आरंभ की गई थी. इस फिल्म का डायरेक्शन सिरुथई सिवा कर रहे हैं. इस फिल्म में नयनतारा और कीर्ति सुरेश मुख्य किरदारों में नजर आने वाली हैं. रजनीकांत को हैदराबाद के अपोलो अस्‍पताल में एडमिट कराया गया है, जहां से उनकी हेल्थ पर आध‍िकारिक बयान जारी किया गया है.

अस्‍पताल द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, रजनीकांत पिछले 10 द‍िनों से ज‍िस फिल्‍म की शूटिंग कर रहे थे, उसके सेट पर कुछ लोगों को कोरोना संक्रमित पाया गया था.  इसके बाद 22 तारीख को रजनीकांत ने भी अपना कोरोना वायरस टेस्‍ट कराया और वो नेगेटिव पाए गए. तभी से उन्‍होंने खुद को क्‍वारंटीन कर रखा है.

पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने राज्य को तबाह कर दिया है

अखिलेश यादव का वार, कहा- किसान आंदोलन भाजपा सरकार की विफलता का जीवंत स्मारक

अमित शाह बोले- किसानों के साथ खुले दिल से बात करने को तैयार सरकार, विपक्ष फैला रहा भ्रम

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -