कांग्रेसियों के मोदी विरोधी बोल ट्विटर पर पोस्ट
कांग्रेसियों के मोदी विरोधी बोल ट्विटर पर पोस्ट
Share:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कांग्रेसी नेता मणिशंकर अय्यर द्वारा नीच व्यक्ति कहे जाने पर हड़कंप मैक गया था. भाजपा ने इसकी कड़ी आलोचना की. केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने इस बयान के बाद पूरी कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए ट्विटर पर एक लिस्ट पोस्ट की है, जिसमें कांग्रेसी मंत्रियों द्वारा पीएम मोदी के लिए इस्तेमाल किए गए विवादित बोलों का ज़िक्र है. इस लिस्ट मे काँग्रेस के बड़े नेताओं के नाम शामिल हैं, जिनमें सोनिया गांधी भी शामिल है.

राज्यवर्धन सिंह राठौर ने लिस्ट को पोस्ट करते हुए  लिखा है कि “हमारे पीएम नरेंद्र मोदी के लिए कांग्रेस के नेताओं ने समय-समय पर कुछ चुनिंदा शब्द इस्तेमाल किए हैं. शायद वो किसी गरीब घर के आदमी को बढ़ते हुए नहीं देख सकते.” उन्होंने लिखा कि “बीजेपी और कांग्रेस के बीच क्लास वार जैसे हालात बन चुके हैं.” केंद्रीय मंत्री के अंग्रेजी, हिंदी और गुजराती भाषा में किए गए इस ट्वीट में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गंधी, दिग्विजय सिंह, गुलाब नबी आजाद जैसे कई बड़े नाम शामिल हैं.

गौरतलब है कि कांग्रेस पार्टी ने मणिशंकर अय्यर के खिलाफ कारण बताओ नोटिस जारी किया था, जिसके बाद उन्हें पार्टी से भी निकाल दिया गया था. राज्यवर्धन सिंह राठौर ने अपने बयान कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि, कांग्रेस चाहे कितनी भी कोशिश करे, लेकिन देश में जितने भी युवा हैं, वो सभी पीएम मोदी के साथ हैं.

 

 

कुंभ मेला यूनेस्को की ग्लोबल सूची में शामिल

रामपुर की बच्ची पलेगी फ़्रांस में

शौचालय ने फिर तोड़ी शादी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -