लोकसभा चुनाव: राहुल गाँधी के सवाल पर बोले राज्‍यवर्धन राठौड़, कहा- छोड़िए इस बात को...

लोकसभा चुनाव: राहुल गाँधी के सवाल पर बोले राज्‍यवर्धन राठौड़, कहा- छोड़िए इस बात को...
Share:

​नई दिल्‍ली: 2019 लोकसभा चुनाव से पहले मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री राज्‍यवर्धन सिंह राठौड़ ने कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी के यूपी के अलावा केरल से भी चुनाव लड़ने का ऐलान किए जाने पर तंज कसा है. राहुल गांधी के अमेठी के अलावा वायनाड लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने पर उन्‍होंने हंसते हुए कहा है कि छोडि़ए इस बात को.

राजयवर्धन ने कहा है कि राहुल को भागने की कहीं जगह नहीं मिलेगी. हर गली और घर-घर तक मोदी जी का काम पहुंच चुका और पहुँच रहा है, इन्‍हें भागने के लिए कहीं स्थान नहीं मिलेगा. ​इससे पहले राठौड़ ने कहा है कि पीएम मोदी ने पाकिस्‍तान को कूटनीति में ही खूब कूट दिया है. 2014 में लोगों को पीएम नरेंद्र मोदी का केवल नाम पता था, लेकिन 2019 में तो काम और नाम दोनों पता है. ​राठौड़ ने कहा है कि आज हमारी सैन्‍य ताकत अंतरिक्ष में भी है. 

उन्होंने कहा है कि मजबूत सेना और मजबूत नागरिकों को प्रतिनिधित्‍व सशक्त तरीके से हो रहा है. विपक्ष अकेले हमें टक्कर नहीं दे सकता. इसलिए सभी एकजुट हो गए हैं. 2019 का यह चुनाव अच्‍छाई और बुराई के बीच एक जंग होगी. ​तीन बड़े प्रदेशों में कांग्रेस को जीत मिलने और किसानों का कर्जा माफ करने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष द्वारा न्‍याय योजना का ऐलान किए जाने संबंधी पूछे गए प्रश्न पर उन्‍होंने कहा है कि अभी विपक्ष के पांव के नीचे से जमीन सरक रही है. जब भी विपक्ष की चर्चा होती है तो मायावती, ममता बनर्जी, चंद्रबाबू नायडू का नाम सामने आता है, किन्तु राहुल गांधी की नहीं. 

खबरें और भी:-

जयंत चौधरी का विवादित बयान, भाजपा को बताया 'बहुत जुतिया पार्टी'

सुब्रमण्यम स्वामी ने खोली राहुल की पोल, राम मंदिर पर भी दिया बड़ा बयान

इंदौर से चुनाव लड़ने पर खुद लोकसभा अध्यक्ष महाजन ने कही ऐसी बात

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -