फिर से राखी सावंत की बोल्ड तस्वीरें हो रही Viral

फिर से राखी सावंत की बोल्ड तस्वीरें हो रही Viral
Share:

बॉलीवुड का जीता जागता चलता हुआ बोल्ड बम हम बात कर रहे है मॉडल व अभिनेत्री राखी सावंत के बारे में तो जनाब अगर राखी की बात की जाए तो वे सुर्खियों में बने रहने के लिए सब कुछ कर गुजरती है. फिर वो अश्लील वीडियो वायरल करना हो या टॉपलेस होना. अभी हाल ही में कुछ समय पहले राखी के एक वीडियो ने बहुत ही धमाल मचाया था. और पूर्व में हमे राखी अपनी एक टॉपलेस तस्वीर के चलते भी सुर्ख़ियों में आ चुकी है. यह तो रही पूर्व कि बात अब एक बार फिर से राखी सुर्खियों में है.

जी हाँ, राखी ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जो कि काफी वायरल हो रही है. राखी ने ये तस्वीरें सोशल साइट पर डाली है. इस तस्वीर का लोग काफी मजाक बना रहें है और साथ ही इसके लिए लोग उन्हें बहुत ही बुरा भला भी कह रहें है. लोगो ने तो इन्हे पोर्न स्टार तक कह दिया है. लोगो का कहना है की "आपने ये भी क्यों पहना है ये भी ना ही पहनती तो अच्छा रहता".

आपको पता हो अभी कुछ दिनों पहले ही राखी की गिरफ्तारी हुई थी क्यूंकि उन्होंने महर्षी वाल्मीकि को कातिल कह दिया था. बता दे कि अपनी इन तस्वीरों की वजह से राखी को कई भद्दे और अश्लील कैमेन्ट्स का सामना करना पड़ रहा है.  

राखी ने शेयर की अपनी एक टॉपलेस तस्वीर जिसके लिए लोगो ने उन्हें पोर्न स्टार कह दिया

ड्रामा क्वीन राखी सावंत v/s स्‍वामी ओम, देखे गालियों से भरा इन दोनों का यह वीडियो

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -