राज कुंद्रा के सपोर्ट में आई ये मशहूर अभिनेत्री, बोली- कोई शिल्पा का नाम खराब करने की कोशिश कर रहा है

राज कुंद्रा के सपोर्ट में आई ये मशहूर अभिनेत्री, बोली- कोई शिल्पा का नाम खराब करने की कोशिश कर रहा है
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के हस्बैंड राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने सोमवार देर रात को हिरासत में ले लिया था। आज अदालत ने राज को 23 जुलाई तक पुलिस की हिरासत में भेज दिया है। अब राज कुंद्रा के समर्थन में राखी सावंत आई हैं। उन्होंने बताया है कि कोई शिल्पा का नाम खराब करने का प्रयास कर रहा है।

वही राखी राज के समर्थन में वीडियो में बोलती हैं कि फ्रेंड्स आपको नहीं लगता है कि शिल्पा जी ने बॉलीवुड में इतनी मेहनत की है तथा उनका कोई नाम खराब करने का प्रयास कर रहा है। उनको एक अच्छा जीवन नहीं जीने दे रहा है। ऐसे कोई उनके परिवार में दखलअंदाजी करके उनको बदनाम करने का प्रयास कर रहा है। मैं मान ही नहीं सकती कि राज कुंद्रा जी ने ऐसा कुछ किया है।

वही राखी ने आगे बताया कि राज कुंद्रा जी एक इज्जतदार शख्स हैं। हमारी शिल्पा शेट्टी जी के पति हैं। उनका आदर करना चाहिए। वह एक कारोबारी हैं तथा शिल्पा शेट्टी जी का नाम खराब करने का प्रयास कर रहा है। शिल्पा शेट्टी जी ने कितना मेहनत किया है इंडस्ट्री में। अरे उन्हें शांति से जीने दो। उनका एक बेटा है कुछ तो शर्म करो। आप एक अच्छी फैमिली को कुछ रुपयों के लिए ब्लैकमेल कर रहे हो। शिल्पा शेट्टी ने कितन मेहनत करती हैं। वही आप ब्रेकिंग न्यूज दे रहे हो शिल्पा शेट्टी के पति। आप राज कुंद्रा जी को बदनाम करने का प्रयास मत करो। वो अच्छे शख्स हैं।

TVS जल्द लॉन्च करेगा अपना धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर, एक बार चार्जिंग पर चलेगा 80 KM

मध्यप्रदेश के सभी पुलिस थानों में लगेंगे CCTV कैमरे.., जानिए शिवराज कैबिनेट में हुए अहम फैसले

आदित्य नारायण का बड़ा फैसला, बोले- अब नहीं करूँगा शो होस्ट...

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -