राखी का ओपन चैलेंज : दम है तो पतंजलि के कंडोम बनाओ
राखी का ओपन चैलेंज : दम है तो पतंजलि के कंडोम बनाओ
Share:

विवादित कारनामों और बेतुके बयानों से चर्चा में बने रहने का टैलेंट कोई राखी सावंत से सीखे. हाल ही में उन्होंने विराट कोहली की शादी से अपने दिल टूट जाने की बात खुलेआम कही थी. इतना ही नहीं उन्होंने विराट और अनुष्का को कॉन्डम गिफ्ट करने की भी इच्छा जताई थी. कुछ दिन पहले ही राखी ने टीवी पर कॉन्डम के विज्ञापनों की समय सीमा तय की जाने वाली गाइडलाइन को लेकर नाराजगी जाहिर की थी. उन्होंने आरोप लगाया था कि ऐसा इसलिए किया गया है क्योंकि जल्द ही उनका कॉन्डम ऐड आने वाला था. अब राखी सावंत ने कॉन्डम को लेकर फिर से एक नया तीर चलाया है.

 

इस बार राखी ने बाबा रामदेव को पतंजली का कॉन्डम लॉन्च करने का चैलंज दिया है. राखी ने इंस्टाग्राम पर एक विडियो अपलोड किया है जिसमें वह वह कह रही हैं, "बाबा रामदेव जी, अगर आपमें दम है तो पतंजलि के कॉन्डम बनाइये." राखी की इस प्रतिक्रिया पर लोगों ने उन्हें बड़े ही भद्दे कमैंट्स किये और भला बुरा कहा. एक शख्स ने तो यह तक कह दिया कि, "इतना कोण्डम कोण्डम चिल्ला रही है, लगाती किधर है? लगता है सुबह सुबह कोण्डम के भजिये खाती है. हम लोगों को लगाना भी आता है और खरीदना भी आता है, ये छिछोरे लोग टीवी पर दिखने के लिये फालतू का हल्ला मचाए हुए हैं."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

क्या आप जानते हैं सलमान की एनुअल इनकम?

भारती के हनीमून के फोटोस हुए वायरल, लोगों ने किये ऐसे कमैंट्स

सलमान के कुछ अनसुने शौक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -