कोरोना के डर से रो रहीं हैं राखी सावंत, वीडियो शेयर कर कहा घुटने टेको

कोरोना के डर से रो रहीं हैं राखी सावंत, वीडियो शेयर कर कहा घुटने टेको
Share:

इस समय खतरनाक कोरोनावायरस ने सभी को हैरान कर दिया है और इससे सभी अपने-अपने घरों में बंद है. जी दरअसल बीते कल सिंगर कनिका कपूर इस वायरस से संक्रमित पाई गई है और इससे राखी सावंत को बड़ी हैरानी हुयी है. हाल ही में राखी सावंत ने कनिका के संक्रमित होने पर एक वीडियो शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. इस वीडियो में राखी काफी परेशान नजर आ रही हैं और लोगों को सलाह भी दे रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

जी हाँ, आप देख सकते हैं राखी ने यह वीडियों कुछ समय पहले ही इंस्टाग्राम पर अपलोड हुआ है. इस वीडियो में राखी कोरोनावायरस को लेकर काफी चिंतित नजर आ रही है और इस वीडियो के शुरुआत में वो कहती हैं कि 'प्लीज दुनिया वालों प्रभु के सामने घुटने टेको, आसमान में एक ही खुदा है और उसके सामने घुटने टेको.' इसी के साथ इस वीडियो में राखी कहती हैं कि 'आसमानी किताबों, बाइबिल, और कुरान सभी किताबों में लिखा है कि हर किसी को घुटने टेकने पड़ेंगे. सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाई गई हैं और इस बात से मुझे काफी डर लग रहा है.'

इसी के साथ उन्होंने कहा कि 'मुझे आप के लिए डर लग रहा, मुझे अपने लिए बिल्कुल डर नहीं लग रहा क्योंकि मेरे शरीर में प्रभु ईशू का लहू है. मुझे आप सबके लिए रोने का मन कर रहा है.' अब तक राखी के इस वीडियो पर लोग तरह तरह के कमेंट कर चुके हैं और कर भी रहे हैं कोई इसे बेहतरीन बता रहा है तो कोई राखी को पागल कह रहा है. वैसे राखी इससे पहले भी कई वीडियो शेयर कर चुकीं हैं जो कोरोना से जुड़े रहे हैं.

नागिन फेम सायंतनी ने आइसोलेशन में रहकर किया ऐसा काम

KKK10: करण पटेल करेंगे अपने डर का सामना, फंसेंगे सांपों के बीच

क्यूट वीडियो शेयर कर नित्या मोयल ने कोरोना से बचने की अपील

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -