राखी ने शेयर किया अपने बैडरूम का वीडियो, देखकर फैंस ने कर दिया ट्रोल

राखी ने शेयर किया अपने बैडरूम का वीडियो, देखकर फैंस ने कर दिया ट्रोल
Share:

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत की शादी की खबरें इन दिनों तेजी से चर्चाओं में हैं. इन दिनों राखी के पति का नाम, उनका पेशा और ऐसी तमाम चीजें अब तक सामने आ चुकी हैं लेकिन उनकी तस्वीर अब तक लोगों के सामने नहीं आई है और लोग उसे देखने के लिए बेताब हैं. अब राखी ने हाल ही में अपने पति के घर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है जो आप देख सकते हैं. हाल ही में राखी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक आलीशान घर नजर आ रहा है. वहीं इस वीडियो में एक रैक नजर आ रही है जिसमें ढेरों सैंडिल रखी हैं जो आप देख सकते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

वहीं इसी के साथ खूबसूरत बेड नजर आ रहा है जिसके दोनों तरफ खूबसूरत टेबल लैम्प और बाकी चीजें रखी हैं. इसी के साथ आप देख सकते हैं इस कमरे को काफी रॉयल लुक दिया गया है. वहीं खूबसूरत रेड कार्पेट के साथ कमरे को गोल्डन रंग की थीम दी गई है और वहीं पर वर्क आउट के लिए ट्रेड मिल भी रखी है जो काफी दिलकश दिखाई दे रहा है. इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "मेरा घर. मैं अपने पति के दिल की राजकुमारी हूं और ये मेरा घर है."

इस समय उनके इस वीडियो पर लोगों ने फनी रिएक्शन्स दिए हैं. जी हाँ, इस वीडियो पर एक यूजर ने इसे जोक ऑफ द डे कहा तो एक यूजर ने कहा कि ये किसी होटल का कमरा है. इसी के साथ एक अन्य यूजर ने कहा कि सूरत में ऐसे कमरे तमाम हैं इसमें बड़ी बात क्या है. एक और यूजर ने राखी से पूछा कि ''क्या इस वीडियो को गूगल से डाउनलोड किया है?'' आपको बता दें कि राखी हमेशा अपने पति के कारण सुर्ख़ियों में चल रहीं हैं.

निया और अलीशा नहीं यह एक्ट्रेस बनेगी नागिन, शेयर किया पहला लुक

बहुत तेज बीमार हुईं हिना खान, फैंस मांग रहे सलामती की दुआ

जल्द एक लेटर से खुल जाएगी वेदिका की पोल, निकाल दिया जाएगा घर से बाहर!

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -