राम चरण बढ़ाएंगे 'पुष्पा 2' की दिक्कत, सामने आई बड़ी खबर

राम चरण बढ़ाएंगे 'पुष्पा 2' की दिक्कत, सामने आई बड़ी खबर
Share:

RRR की कामयाबी के पश्चात् जिस फिल्म से वापसी कर रहे हैं, वो है- Game Changer. यह एक पॉलिटिकल ड्रामा है, जिसे शंकर ने निर्देशित किया है. ऐसा बताया जा रहा है कि, फिल्म जब बननी आरम्भ हुई थी तब इसका बजट 250 करोड़ रुपये था. लेकिन देखते ही देखते यह 450 करोड़ पहुंच गया है. इसके पीछे का कारण है फिल्म के अलग-अलग एपिसोड. शूटिंग तकरीबन पूरी हो चुकी है. इस समय राम चरण ब्रेक पर हैं. जल्द वो अपनी अगली फिल्म की तैयारियां आरम्भ करेंगे. लेकिन अब तक रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है.

फिल्म को लेकर लंबे समय से माहौल बना हुआ है. लेकिन जिस एक चीज ने निर्माताओं की टेंशन बढ़ा दी है, वो है निरंतर लीक होते सीन्स. पिछले दिनों X पर एक वीडियो वायरल हुआ था. यह एयरपोर्ट का सीन था, जिसमें राम चरण शूट कर रहे थे. हालांकि इससे पहले भी सेट से राम चरण एवं कियारा आडवाणी का लुक लीक हो चुका है. ऐसे में परेशान राम चरण के प्रशंसकों का कहना था कि, जल्द से जल्द कोई बड़ा कदम उठाना चाहिए, वरना पूरी फिल्म ऑनलाइन नजर आ जाएगी. शंकर की एक फिल्म वर्ष की शुरुआत में ही आ चुकी है. नाम है- कमल हासन की Indian 2. फिल्म को ओपनिंग डे से ही बहुत खराब रिस्पॉन्स प्राप्त हो रहा है. हालांकि, अब उनके ऊपर ‘गेम चेंजर’ की जिम्मेदारी है. फिल्म की रिलीज को लेकर मामला फंसा हुआ है. इसी बीच एक रिपोर्ट के अनुसार, गेम चेंजर के प्रोड्यूसर्स दिसंबर में फिल्म को रिलीज करने की योजना कर रहे हैं.

दरअसल इसी महीने में दो बड़ी साउथ की फिल्में आने वाली हैं. पहली- अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 तथा दूसरी- विष्णु मांचू की ‘कन्नप्पा’. ऐसे में इन फिल्मों के आसपास रिलीज दिनांक रखने से निर्माताओं को तगड़ा नुकसान झेलना पड़ सकता है. लेकिन अंतिम महीने में भी फिल्म नहीं आई, तो निर्माताओं को अगले वर्ष तक का इंतजार करना होगा. ऐसा बताया जा रहा है कि, यदि ‘गेम चेंजर’ दिसंबर में आती है, तो रिलीज को दिसंबर के तीसरे या चौथे सप्ताह में लाया जाएगा. जिससे पुष्पा एवं शंकर की फिल्म के बीच कम से कम दो सप्तहों का गैप हो. इससे न ही अल्लू अर्जुन की फिल्म पर कोई प्रभाव पड़ेगा. न ही Game changer को नुकसान उठाना पड़ेगा. हालांकि, अबतक निर्माताओं की ओर से आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

Kalki 2898 ad ने तोड़े रिकॉर्ड, 3 हफ़्तों में कर डाली इतनी कमाई

शादी को लेकर श्रद्धा कपूर ने कह डाली ये बड़ी बात

अस्पताल में भर्ती हुई जाह्नवी कपूर, कई दिनों से थीं बीमार

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -