'राम नाम सत्य है पर बनाई REEL और फिर...', एकतरफा प्यार में पागल युवक ने कर दी ये चौंकाने वाली हरकत

'राम नाम सत्य है पर बनाई REEL और फिर...', एकतरफा प्यार में पागल युवक ने कर दी ये चौंकाने वाली हरकत
Share:

कानपुर: कानपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक युवक ने एकतरफा प्यार में अपना मानसिक संतुलन खो दिया। यहाँ एक तरफा प्यार में पड़े युवक ने राम नाम सत्य है कि रील बनाई तथा इसके बाद सोशल मीडिया पर उसे अपलोड कर दिया. साथ ही युवक ने लड़की को पत्र भी दिया तथा कहा कि यदि तुम नहीं मानोगी तो मैं तुम्हें घर से उठा ले जाऊंगा. इसी बीच लड़की एक दिन अपने घर से बाहर निकली तो युवक ने लड़की पर हमला कर दिया. 

वहीं, जब लड़की के परिजनों ने उसे पकड़ने का प्रयास किया तो उसने स्वयं को ही ब्लेड से काट लिया तथा थाने पहुंच गया. लड़के की धमकी और असामान्य हरकतें यहीं खत्म नहीं हुईं। लड़की के घरवालों ने बताया कि युवक ने अपनी असामान्यता का परिचय तब भी दिया, जब लड़की ने अपना 12वीं का आखिरी पेपर दिया था। उस दिन भी युवक ने लड़की से छेड़खानी की तथा एक धमकी भरा लेटर भी सौंपा। जब लड़की ने उस लेटर को फेंक दिया, तो युवक ने गाड़ी से उस पर हमला कर दिया। इस घटना के बाद लड़की ने अपने घर पर जाकर मामले की शिकायत दर्ज कराई।

इसके बावजूद, युवक की हरकतों में कोई सुधार नहीं आया। उसने लड़की को बार-बार परेशान किया तथा जान से मारने की धमकी भी दी। एक दिन, जब लड़की अपने घर से बाहर निकली, युवक ने उसे पकड़ लिया तथा छेड़खानी शुरू कर दी। लड़की किसी प्रकार घर पहुंची, किन्तु युवक ने अपनी मां, बहन और दोस्तों के साथ वहां पहुंचकर तेजाब फेंका और ब्लेड से हमला किया। इसके चलते लड़की की मां ने दरवाजा बंद कर लिया, जिससे युवक को घर के अंदर प्रवेश नहीं मिल सका। युवक ने इस स्थिति में खुद को ही ब्लेड से काट लिया तथा थाने पहुंच गया। लड़की के परिजन भी तुरंत थाने पहुंचे और युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

कोतवाली के एसीपी आशुतोष कुमार ने बताया कि लड़की के परिजनों ने छेड़खानी और मारपीट की शिकायत दर्ज कराई है, जिसके आधार पर आरोपी युवक शिवम को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस घटनाक्रम ने लड़की के परिवार को गहरा आघात पहुँचाया है, और वे उसकी शिक्षा को लेकर भी चिंतित हैं। लड़की को ग्रेजुएशन में एडमिशन नहीं दिलाने का निर्णय भी लिया गया है।

1947 के बाद बनी ये फ़िल्में जीत लेगी आपका दिल

हुड़दंगियों के आतंक के बाद अपने हक़ के लिए सड़कों पर उतरे हिन्दू

वायुसेना में 10वीं, 12वीं पास के लिए निकली नौकरियां, फटाफट कर लें आवेदन

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -