नहीं रहे रामोजी फिल्म सिटी के फाउंडर रामोजी राव, PM मोदी ने जताया शोक

नहीं रहे रामोजी फिल्म सिटी के फाउंडर रामोजी राव, PM मोदी ने जताया शोक
Share:

ईनाडु एवं रामोजी फिल्म सिटी के के फाउंडर रामोजी राव (Ramoji Rao) का शनिवार प्रातः निधन हो गया. वह 87 साल के थे तथा कई दिनों से बीमार थे. उन्होंने शनिवार तड़के 3.45 बजे आखिरी सांस ली. रामोजी राव का हैदराबाद के स्टार अस्पताल में उपचार चल रहा था. उनकी निरंतर बिगड़ रही तबियत के पश्चात् 5 जून को चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था. वह ह्रदय संबंधी समस्याओं से जूझ रहे थे. उन्हें सांस लेने में समस्या थी. 

पीएम नरेंद्र मोदी ने भी रामोजी राव के निधन पर शोक व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि रामोजी राव के निधन से बहुत दुखी हूं. वह दूरदर्शी थे जो भारतीय मीडिया में क्रांति लेकर आए. उनके योगदान ने पत्रकारिता एवं फिल्मी दुनिया पर अमिट छाप छोड़ी है. उनके अथक प्रयासों के कारण उन्होंने मीडिया एवं इंटरटेनमेंट वर्ल्ड में इनोवेशन और एक्सीलेंस को लेकर नए मानक निर्धारित किए. उन्होंने कहा कि रामोजी राव में भारत के विकास को लेकर बहुत जज्बा था. मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे उनसे मिलने एवं उनसे बात करने के कई अवसर प्राप्त हो. इस मुश्किल वक़्त में उनके परिवार, दोस्तों एवं असंख्य प्रशंसकों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं. 

केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने भी रामोजी राव के निधन पर शोक जताते हुए कहा कि रामोजी राव के निधन से दुखी हूं. वह तेलुगू मीडिया के दिग्गज थे, जिन्होंने मीडिया, फिल्मों एवं इंटरटेनमेंट इंडस्ट्रई पर अमिट छाप छोड़ी. उनका निधन मीडिया एवं फिल्म जगत के लिए बहुत भारी क्षति है. मेरी संवेदनाएं इस दुख की घड़ी में उनके परिवार एवं शुभचिंतकों के साथ है. रावजी के निधन पर केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी ने शोक व्यक्त करते हुए कहा कि रावजी राव के निधन से दुखी हूं. तेलुगू मीडिया एवं पत्रकारिता में उनका योगदान सराहनीय है. मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ है. ऊं. शांति.

सामने से गुजर रही कंगना रनौत को चिराग पासवान ने लगाई आवाज, गले लगाया और...

कंगना रनौत के साथ हुए थप्पड़ कांड पर आई इस मशहूर सिंगर की प्रतिक्रिया, बोले- 'हमने एक पंजाबी और सिख कम्यूनिटी...'

रोड रेज मामले पर गुस्से में रवीना टंडन, अब किया ये नया पोस्ट

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -