बॉलीवुड की कई रोमांटिक मूवी में काम कर चुकी है राम्या कृष्णन

बॉलीवुड की कई रोमांटिक मूवी में काम कर चुकी है राम्या कृष्णन
Share:

फिल्म 'बाहुबली' में राम्या कृष्णन का किरदार बेहद यादगार है। उन्होंने राजमाता के रोल में तलवार चलाते हुए कड़ी हुकूमत की और अपने सख्त अंदाज से सबको प्रभावित किया। इस किरदार को देखकर लोग सोचने लगे कि राम्या सिर्फ ऐसे ही मजबूत किरदार निभाती हैं, लेकिन ऐसा नहीं है। राम्या ने अपनी फिल्मों में रोमांटिक और सॉफ्ट रोल्स भी बखूबी निभाए हैं। उन्होंने हिंदी सिनेमा के कई बड़े सितारों के साथ काम किया और रोमांटिक सीन भी दिए हैं।

राम्या कृष्णन का फिल्मी सफर: 15 सितंबर 1970 को चेन्नई में जन्मीं राम्या कृष्णन का ताल्लुक एक तेलुगू परिवार से है। हालांकि, उन्होंने मलयालम फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की थी और आज वो 5 अलग-अलग भाषाओं की फिल्मों में काम कर चुकी हैं। अपने 54वें जन्मदिन के मौके पर चलिए जानते हैं उनकी जिंदगी के कुछ खास पहलू।

बॉलीवुड में राम्या का सफर और रोमांटिक फिल्में: राम्या कृष्णन ने 1988 में फिल्म 'दयावान' से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इसके बाद उन्होंने कई फिल्में कीं और बड़े स्टार्स के साथ काम किया। यहाँ उनके कुछ खास फिल्मों का जिक्र है जिनमें उन्होंने बतौर लीड एक्ट्रेस काम किया।

'चाहत' (1996): फिल्म 'चाहत' में राम्या कृष्णन ने नेगेटिव किरदार निभाया था। इसमें उनके साथ शाहरुख खान, पूजा भट्ट, अनुपम खेर, और नसीरुद्दीन शाह थे। फिल्म की कहानी तो एवरेज रही लेकिन इसके गाने सुपरहिट हो गए। फिल्म में राम्या के कुछ रोमांटिक सीन शाहरुख के साथ फिल्माए गए थे, जिन्होंने लोगों का ध्यान खींचा।

'बड़े मियां छोटे मियां' (1998): इस फिल्म में राम्या कृष्णन ने अमिताभ बच्चन के अपोजिट काम किया था। फिल्म में दूसरी जोड़ी रवीना टंडन और गोविंदा की थी। अमिताभ बच्चन और राम्या के बीच कुछ रोमांटिक सीन भी इस फिल्म का हिस्सा थे।

'बनारसी बाबू' (1997): गोविंदा के साथ राम्या कृष्णन की जोड़ी इस फिल्म में काफी पसंद की गई। 'बनारसी बाबू' में दोनों के बीच कई रोमांटिक सीन फिल्माए गए, और फिल्म ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। राम्या और गोविंदा की जोड़ी को इस फिल्म में सराहा गया था।

राम्या कृष्णन की निजी जिंदगी: राम्या कृष्णन ने साल 2003 में तेलुगू फिल्म डायरेक्टर कृष्णा वामसी से शादी की थी। उनका एक बेटा है, जिसका नाम रित्विक वामसी है। राम्या की निजी जिंदगी में उनके परिवार और करियर का संतुलन देखने लायक है।

आने वाली फिल्में: राम्या कृष्णन की आने वाली फिल्म का नाम 'देवरा: पार्ट 1' है। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। राम्या के फैंस उन्हें एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं।

सीएम पद से केजरीवाल का इस्तीफा! AAP सुप्रीमो के इस ऐलान के पीछे क्या मकसद

अपनी इस फिल्म के दोबारा रिलीज होने पर भावुक हुई सायरा बानू

दर्शकों के दिल पर राज कर रही है हॉलीवुड की ये फ़िल्में

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -