भल्लालदेव बनेंगे इस हाथी के साथी
भल्लालदेव बनेंगे इस हाथी के साथी
Share:

ब्लॉकबस्टर हिट और विश्व प्रसिद्द फिल्म 'बाहुबाली' की सफलता के बाद अब राणा दग्‍गुबाती किसी भी नई फिल्म के प्रोजेक्ट्स को बड़ी ही सावधानी से और सोच समझ कर चुन रहे हैं. 'बाहुबाली' में राणा दग्गुबाती के किरदार भल्लालदेव ने दर्शकों के दिलों पर बहुत गहरी छाप छोड़ी है. अपनी इस बेहतरीन सफलता के बाद अब राणा दग्गुबाती बॉलीवुड के लीजेंड राजेश खन्ना को अपनी फिल्म के माध्यम से ट्रिब्यूट देने कोई सोच रहे हैं. राणा 1971 में बनी राजेश खन्ना की सुपर हिट फिल्म 'हाथी मेरे साथी' के रीमेक में नजर आएंगे. इस खबर की जानकारी राणा दग्गुबाती ने अपने सोशल मीडिया पर ट्वीट करके दी.

जल्दी ही इस फिल्म की शूटिंग स्टार्ट हो जाएगी और ये फिल्म मलयालम, तमिल और तेलुगु तीन भाषाओं में रिलीज़ की जाएगी. इस फिल्म को तमिल के फिल्म मेकर प्रभु सोलोमन के डायरेक्शन में बनाया जायेगा. साथ ही आरजे आलोक ने ट्वीट के जरिए जानकारी दी कि ये फिल्म दीवाली 2018 के करीब रिलीज होगी और फिल्म की शूटिंग भारत के अलावा थाईलैंड में की जाएगी. अपने ट्वीट के ज़रिये राणा ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग अगले साल जनवरी से शुरू होगी. अब देखना यही है कि राणा के इस रीमेक को जनता कितना पसंद करती है. और जनता कि कही न कही यह भी उम्मीद रहेगी कि इसे हिंदी में भी रिलीज़ किया जाए.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दिया मिर्ज़ा संभालेंगी अब प्रकृति को सुरक्षित रखने की कमान

बार्बी सॉन्ग के कारण फिल्म के निर्माता है बेहद दुखी

हरियाणवी भाषा ने घुमा दिया अर्जुन का दिमाग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -