रणबीर मेहँदी लगाए बैठे रह गए, और दुल्हनिया विराट ले गए
रणबीर मेहँदी लगाए बैठे रह गए, और दुल्हनिया विराट ले गए
Share:

हाल ही में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर को इटली में शादी की. शादी के बारे में बहुत ही चुनिंदा लोगो को जानकारी दी थी. सूत्रों से पता लगा है कि आदित्य चोपड़ा और शाहरुख खान को इसके बारे में पहले से पता था, वहीं अनुष्का के साथ 'ऐ दिल है मुश्किल' में काम कर चुके रणबीर कपूर इस बात से अंजान थे. उन्होंने यह बात ट्विटर पर चैट के दौरान बताई.

गुरुवार को रणबीर ने ट्विटर पर #ChatWithRanbir सेशन में हिस्सा लिया और अपने फैंस के सवालों का जवाब दिया. यह चैट वो अपने फैन क्लब के द्वारा कर रहे थे. उनके एक फैन ने पूछा कि Virushka की शादी रणबीर के 'चन्ना मेरेया' गाने के बगैर अधूरी थी.

इस पर उन्होंने कहा - "मुझे बुरा लगा क्योंकि मुझे इसके बारे में कुछ नहीं पता था, लेकिन मुझे खुशी हुई क्योंकि अनुष्का को मैंने इतना खुश और खूबसूरत कभी नहीं देखा था." एक दूसरे जवाब में उन्होंने मजाक करते हुए कहा- "मैं अपने हाथों में मेहंदी लगाकर इंतजार कर रहा था, लेकिन उन्होंने मुझे बुलाया ही नहीं."

रणबीर को उनकी शादी का न्योता भले ही ना मिला हो, लेकिन 26 दिसंबर को मुंबई में होने वाले रिसेप्शन में हम उन्हें जरूर देख सकते हैं. 26 दिसंबर को रिसेप्शन के बाद विराट और अनुष्का साउथ अफ्रीका चले जाएंगे.

वहां विराट का मैच है. न्यू ईयर वहां सेलिब्रेट करने के बाद अनुष्का भारत आ जाएंगी. जनवरी के पहले हफ्ते में वो शाहरुख के साथ एक फिल्म और वरुण धवन के साथ 'सुई धागा' पर काम शुरू कर देंगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ट्रिस्टन को पसंद है क्लोई का प्रेगनेंसी लुक

हिंदी टेलीविजन पर डेब्यू करेंगी ये बंगाली ऐक्ट्रेस

ठण्ड में थ्रिलर लेकर आएगी 'वोडका'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -