रणबीर कपूर ने किया PM मोदी से हुई मुलाकात का जिक्र, कही ये बड़ी बात

रणबीर कपूर ने किया PM मोदी से हुई मुलाकात का जिक्र, कही ये बड़ी बात
Share:

बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर हाल ही में डायरेक्टर नितेश तिवारी की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'रामायण' में काम कर रहे हैं, जिसमें वे प्रभु श्रीराम की भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की लोकप्रिय अभिनेत्री साई पल्लवी, रवि दुबे, सनी देओल तथा लारा दत्ता जैसे कलाकार भी नजर आएंगे।

वही इस बीच, रणबीर ने एक नया इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने अपनी व्यक्तिगत ज़िंदगी और करियर के बारे में खुलकर बात की है। इस बातचीत में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपनी मुलाकात का भी जिक्र किया। इंटरव्यू के चलते रणबीर ने बताया कि वे राजनीति के बारे में ज्यादा नहीं सोचते, मगर 4-5 साल पहले जब वे और उनके साथी कलाकार प्रधानमंत्री मोदी से मिले थे, तब उनका अनुभव अद्वितीय था। रणबीर ने कहा, "हमने टीवी पर देखा था कि पीएम मोदी कितने प्रभावशाली वक्ता हैं। जब वे आए और हमसे मिले, तो उनका व्यक्तित्व चुम्बकीय था।"

रणबीर ने बताया कि पीएम मोदी ने हर एक व्यक्ति से व्यक्तिगत बातें कीं। "मेरे पिता का उस समय इलाज चल रहा था, तो उन्होंने मुझसे पूछा कि इलाज कैसा चल रहा है। आलिया से उन्होंने किसी अन्य विषय पर बात की, विक्की कौशल से अलग और करण जौहर से भी व्यक्तिगत बातचीत की। हर बात बहुत ही व्यक्तिगत और स्नेहपूर्ण थी।" पीएम मोदी की इस व्यक्तिगत अप्रोच की तुलना करते हुए रणबीर ने कहा, "ऐसे प्रयास महान लोगों में ही दिखते हैं। ये ऐसे प्रयास हैं जो जरूरी नहीं होते, मगर वे करते हैं। यह उनके व्यक्तित्व के बारे में बहुत कुछ बताता है।"

गौरतलब है कि जनवरी 2019 में बॉलीवुड के कई प्रमुख फिल्ममेकर्स और एक्टर्स ने प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की थी, जिसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, वरुण धवन, आयुष्मान खुराना, रणवीर सिंह और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे कलाकार शामिल थे। इसके अलावा फिल्ममेकर्स करण जौहर, अश्विनी अय्यर तिवारी और रोहित शेट्टी भी इस मुलाकात में शामिल हुए थे।

'ओलंपिक वाला पोस्ट मेरा नहीं था', अकाउंट हैक होने पर बोले जावेद अख्तर

आलिया भट्ट के दूसरे शख्स संग रोमांस पर आई पति रणबीर की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

रणवीर सिंह की हरकत पर भड़की जया बच्चन, तभी बीच में आए करण जौहर और फिर...

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -