पिता ऋषि कपूर संग रिश्ते पर सालों बाद बोले रणबीर कपूर, कही ये बड़ी बात

पिता ऋषि कपूर संग रिश्ते पर सालों बाद बोले रणबीर कपूर, कही ये बड़ी बात
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर अपने अभिनय से हर बार अपने प्रशंसकों का दिल जीत लेते हैं। बीते वर्ष उनकी फिल्म "एनिमल" ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी। इस फिल्म ने 900 करोड़ से अधिक का कारोबार किया, और हर किसी ने रणबीर कपूर की जमकर प्रशंसा की। पूरी फिल्म में उन्होंने अपने किरदार पर पूरी पकड़ बनाए रखी। रणबीर के करियर की यह फिल्म अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। अभिनेता अपने काम के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर ख़बरों में रहते हैं।

दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर एवं उनके बेटे रणबीर कपूर के रिश्ते हमेशा चर्चा का विषय रहे हैं। अक्सर यह सुनने को मिला है कि दोनों के बीच संबंध कुछ खास अच्छे नहीं थे। माना जाता है कि रणबीर अपने पिता ऋषि के साथ ज्यादा फ्रेंडली नहीं थे। हाल ही में रणबीर ने अपने पिता के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुलकर चर्चा की। इंटरव्यू के चलते रणबीर कपूर ने अपने पिता ऋषि कपूर के स्वभाव पर चर्चा की।

रणबीर बोलते हैं कि उनके पिता गुस्सैल थे, लेकिन वे एक अच्छे इंसान थे। उन्होंने कभी अपने पिता की आंखों का रंग नहीं देखा क्योंकि वे हमेशा उनके सामने सिर झुकाए रहते थे। "एनिमल" के प्री-रिलीज़ इवेंट के चलते भी रणबीर ने अपने दिवंगत पिता को लेकर बात की थी। रणबीर ने बताया कि उनके पिता ऋषि कपूर बहुत ट्रैवल किया करते थे, जिसके चलते वे दोनों कभी फ्रेंडली रिलेशनशिप नहीं बना पाए। आगे रणबीर ने कहा कि वे अपने पिता का बहुत सम्मान करते थे, मगर उनके साथ कभी फ्रेंडली नहीं रहे। फिल्म "एनिमल" रणबीर के दिल के बेहद करीब है, क्योंकि इसकी कहानी से वे खुद को बहुत जुड़ा हुआ महसूस करते हैं। यह फिल्म बाप-बेटे के रिश्ते पर आधारित है, जहां पिता अपने बेटे को जरा भी वक़्त नहीं दे पाता है और बेटा अपने पिता के लिए तरसता रहता है।

'मेरी लाइफ में कोई मर्द नहीं है', बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद टूटी मशहूर अदाकारा

अब कैसी है जाह्नवी कपूर? पिता बोनी कपूर ने बताया हेल्थ अपडेट

सोनू सूद पर आखिर क्यों भड़की कंगना रनौत?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -