फ़वाद का फाड़ू फ्रेंड हूँ, रणबीर कपूर

फ़वाद का फाड़ू फ्रेंड हूँ, रणबीर कपूर
Share:

बॉलीवुड के चर्चित एक्टर रणबीर कपूर व कैटरीना कैफ के शानदार अभिनय से सजी फिल्म हम बात कर रहे है जग्गा जासूस के बारे में तो जनाब बता दे कि, उनकी यह फिल्म जो के जल्द ही रिलीज होने को है व रणवीर एक बार फिर से अपनी ब्रेकअप वाली बुलबुल संग 'जग्गा जासूस' में नजर आने वाले है. इसके साथ साथ कही आप रणबीर कपूर की एक और बहुचर्चित फिल्म तो नहीं भूल गए है जी हां हम बात कर रहे  है राजकुमार हिरानी की बेनाम फिल्म के बारे में जो के संजय दत्त के जीवन पर आधारित है.

जिसके लिए रणबीर कपूर ने अपने हाल ही के दिनों में खूब मेहनत की ताकि अपने शरीर व चालढाल को संजय दत्त के जैसा दिखा सकू. अभी हाल ही में रणबीर कपूर ने पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान के बारे में भी कुछ कहा है. जी हां बता दे कि, रणबीर कपूर ने कहा है कि वो पाकिस्तान के एक्टर फ़वाद खान के अभियान के कायल रहे हैं और उन्हें फिल्म ऐ दिल है मुश्किल की रिलीज़ के दौरान फ़वाद को विवादों में घसीटे जाने का बुरा लगा था.

रणबीर ने कहा " मैं फ़वाद का बड़ा फैन हूं. ऐ दिल है मुश्किल में उसके रोल का बड़ा इम्पैक्ट था. लेकिन तब के पाकिस्तान के खिलाफ़ पनपे हालात के कारण उन्हें नुकसान उठाना पड़ा. मैं चाहूंगा कि आने वाले समय में मैं फ़वाद के साथ स्क्रीन शेयर करूं और वो रोल बड़ा हो.' बहरहाल अभी तो  सभी को रणबीर की फिल्म जग्गा जासूस का बेसब्री से इंतजार है.   

 

सलमान से पहले अपनी तीन फिल्मो के लिए पैसे लौटा चुके है किंग खान

कमल हासन का शो है अश्लील, करो Arrest

गायब हुई रणवीर की वह घनी दाढ़ी व मूंछ...जिस पर उन्हें था खासा एटीट्यूड

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -