धूम 4 में नजर आएँगे रणबीर कपूर, निभाएंगे ये किरदार

धूम 4 में नजर आएँगे रणबीर कपूर, निभाएंगे ये किरदार
Share:

बॉलीवुड के जाने माने मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर के प्रशंसकों को उनके जन्मदिन पर एक बड़ी खुशखबरी मिली है। खबर है कि रणबीर कपूर, आदित्य चोपड़ा की धूम फ्रेंचाइजी में विलेन का किरदार  निभाने वाले हैं। दर्शक लंबे वक़्त से धूम 4 का इंतजार कर रहे थे तथा अब इस खबर ने उनके उत्साह को और बढ़ा दिया है। धूम 4 अब अपने प्री-प्रोडक्शन स्टेज में पहुंच चुकी है तथा फिल्म को लेकर कुछ नए अपडेट्स सामने आए हैं। एनिमल फिल्म में रणबीर कपूर के एंग्री यंग मैन लुक को देखने के पश्चात्, प्रशंसक अब उन्हें धूम 4 में देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं।

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, रणबीर कपूर को धूम 4 के लीड रोल के लिए फाइनल कर दिया गया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि इस फिल्म के लिए रणबीर से लंबे समय से बातचीत चल रही थी। प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, रणबीर, धूम 4 का हिस्सा बनने के इच्छुक थे, जब से उन्होंने फिल्म का बेसिक आइडिया सुना। अब उन्हें फिल्म के लीड रोल के लिए कंफर्म कर दिया गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, आदित्य चोपड़ा को लगता है कि धूम फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ाने के लिए रणबीर कपूर एक आदर्श विकल्प हैं। खबरों के अनुसार, धूम 4 अपने प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है। धूम फ्रेंचाइजी आदित्य चोपड़ा के दिल के बेहद करीब है तथा उन्होंने इसे रीबूट करने का फैसला लिया है। धूम 4 (धूम रिलोडेड) की स्क्रिप्ट आदित्य चोपड़ा एवं  विजय कृष्ण आचार्य ने मिलकर लिखी है। 

इस फिल्म में रणबीर कपूर विलेन की भूमिका में दिखाई देंगे। साथ ही, धूम के पहले के किसी भी एक्टर की इस फिल्म में वापसी नहीं होगी। धूम 4 में पुलिस वाले के रोल के लिए दो नए एक्टर्स को कास्ट किया जाएगा। अब जब धूम 4 की कहानी तय हो चुकी है, जल्द ही बाकी कास्टिंग भी आरम्भ की जाएगी।" रणबीर कपूर जब "लव एंड वॉर" की शूटिंग से फ्री हो जाएंगे, तब धूम 4 की शूटिंग 2025 के अंत या 2026 की शुरुआत में आरम्भ होगी। धूम 4, रणबीर के करियर की 25वीं फिल्म होगी। बता दें कि पहले धूम में जॉन अब्राहम, धूम 2 में ऋतिक रोशन, एवं धूम 3 में आमिर खान ने विलेन का किरदार निभाया था। वहीं, अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा पूरी फ्रेंचाइजी में पुलिस के रोल में दिखाई दिए थे।

मारा गया नसरल्लाह..! हमास चीफ के बाद इजराइल ने हिजबुल्लाह सरगना को भी किया ढेर

इस मशहूर अदाकारा को भाभी मान चुकी थीं करीना कपूर, खुद किया खुलासा

देवरा में जाह्नवी कपूर की खूबसूरती देख फिदा हुए बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया, कही ये बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -