'रंगून' भी बदनाम

'रंगून' भी बदनाम
Share:

बॉलीवुड के दमदार अभिनेता शाहिद कपूर व ऋतिक के साथ में अपना छत्तीस का आंकड़ा रखने वाली चर्चित अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म 'रंगून' के बारे में हमे पता चला है की इस फिल्म का दूसरा सॉन्ग भी रिलीज हो गया है. जी हाँ, फिल्म के दो सॉन्ग है जो की दर्शको को खूब पसन्द भी आ रहे है व  की अभिनेत्री कंगना का गाना ‘ब्लडी हेल’ भी लोगों को खूब पसंद आया है.

अब इस फिल्म के बारे में हमे एक बात और भी पता चली है वह यह है की इस फिल्म पर भी अब संकट के बादल गहरा रहे है. जी हाँ, विशाल भारद्वाज की आने वाली फिल्म रिलीज़ होने से पहले ही विवादों में गिरती जा रही हैं. आपको बता दे विवाद इस बात का हैं की फिल्म में धूम्रपान और नशे का इस्तेमाल करने के कुछ दृश्य फिल्माए गए हैं.

जिसका गलत प्रभाव देश की जनता पर पड़ेगा. इसलिए सेंसर बोर्ड ने कहा की इन दृश्यों को हटाया दिया जाए. साथ ही यहभी पता चला है की फिल्म में इन सीन्स की काफी भरमार है व सेंसर बोर्ड का कहना है की इसके लिए फिल्मकेकर को पूरी फिल्म में धूम्रपान को लेकर वैधानिक चेतावनी भी लिखनी होगी. इसके अलावा इस तरह के दृश्य को हटाने के लिए भी कह गया है. आपको बता दे की ये फिल्म 24 फरवरी को रिलीज़ होगी.  

कंगना के 'मियां' गए इंग्लैंड तो बन गई मिस जूलिया

माजिद मजीदी की फिल्म में नज़र आएंगे शाहिद के भाई ईशान

शाहिद ने अपने छोटे भाई ईशान के डेब्यू का ऐलान बेहद क्यूट अंदाज में किया

 

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -