3 साल बाद रानी मुखर्जी ने किया चौंकाने वाला खुलासा, जानकर दंग रह जाएंगे फैंस

3 साल बाद रानी मुखर्जी ने किया चौंकाने वाला खुलासा, जानकर दंग रह जाएंगे फैंस
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री रानी मुखर्जी अपने दर्शकों के दिलों पर हमेशा ही राज करती हैं। रानी मुखर्जी ने अपने करियर में पर्दे पर कई प्रकार के किरदार को निभाया है। दर्शकों ने भी उनके हर अंदाज को खूब सराहा। हाल ही में रानी ने स्वयं से जुड़ी एक ऐसी बात का खुलासा किया, जिसे सुनकर आपको भी भरोसा नहीं होगा। रानी ने बताया कि उन्होंने फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' की शूटिंग से पहले प्रेगनेंसी के 5वे महीने में अपना बच्चा खो दिया था।  

रानी मुखर्जी ने 10 अगस्त को मेलबर्न के भारतीय फिल्म महोत्सव 2023 में भाग लिया। इसके चलते उन्होंने अपनी निजी जिंदगी को लेकर खुलकर बात की। इस के चलते उन्होंने उन पलों का भी जिक्र किया, जिसके बारे में वह कभी बात तक नहीं करना चाहती थीं। प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, रानी मुखर्जी ने बताया कि 2020 में कोरोना महामारी के चलते उन्होंने प्रेगनेंसी के पांचवे महीने में अपना दूसरे बच्चे को खो दिया था। उन्होंने ये भी बताया कि ये घटना उनकी फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' की शूटिंग के पहले हुई थी। रानी ने बताया कि इस घटना के बारे में उन्होंने उस समय और उसके बाद कभी किसी से कोई जिक्र नहीं किया। यदि वह उस समय इस बारे में बात करती तो लोगों को लगता की ये उनका प्रमोशन स्टंट है, जो कि वो ऐसा बिल्कुल नहीं चाहती थी।

रानी मुखर्जी ने आगे बताया कि 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' के प्रोड्यूसर निखिल आडवाणी मेरे पास मिसकैरेज के 10 दिन पश्चात् ऑफर लेकर आए थे। उन्होंने मुझे फिल्म की कहानी बताई जो मुझे बेहद पसंद आई तथा मैंने उसे करने के लिए हां कर दिया। ऐसा इसलिए नहीं कि मैंने अपना बच्चा खोया एवं उसी भावना में बहकर मैंने हां कहा, बल्कि मुझे फिल्म की स्टोरी मेरे दिल को छू गई थी। रानी ने ये भी बताया कि ना तो प्रोड्यूसर और ना निर्देशक आशिमा छिब्बर मेरे मिसकैरेज के बारे में जानते हैं, जब वह यह इंटरव्यू देखेंगे तो शॉक हो जाएंगे।

वायरल लिपलॉक सीन के बीच शबाना आजमी ने धर्मेंद्र संग शेयर कर दी ऐसी तस्वीर

बॉलीवुड के रिजेक्ट्स से आइकन बनने का शानदार सफर

बॉलीवुड के प्यारे दोहराए गए शीर्षक घटना के पीछे कलात्मकता

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -