रानू ने उड़ाया लता दीदी का मजाक तो भड़क उठे फैंस

रानू ने उड़ाया लता दीदी का मजाक तो भड़क उठे फैंस
Share:

रेलवे स्टेशन पर गाना गाने और फिर उसका वीडियो वायरल होने के उपरांत रानू मंडल रातोंरात फेमस हो चुकी है। हर तरफ उनकी आवाज को बहुत पसंद किया गया था। जिसके उपरांत हिमेश रेशमिया ने उन्हें गाने का ऑफर भी प्रदान किया। एक तरफ रानू की किस्मत चमक रही थी तो दूसरी तरफ अपने ही बुरे बर्ताव से उन्होंने पैर पर कुल्हाड़ी मार तक मार ली है। हर तरफ उनकी बुराई होने लगी और धीरे-धीरे वो फिर गुमनामी में जाती हुई दिखाई दे रही है। हालांकि, बीच-बीच में उनके कुछ सोशल मीडिया पर वायरल होने हुए दिखाई देते है, इसके कारण से उनका मजाक ही उड़ता है। लेकिन अब उन्होंने दिवंगत सिंगर लता मंगेशकर के बारे में ऐसा कुछ कह दिया है कि जनता भड़क उठी है। उनकी जमकर क्लास भी लगा दी है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में रानू मंडल इस बारें में बोलती है, 'ये जो गाना गा रही, ये तो कोई लता फता का नहीं है। ये लता जी का नहीं है। मैं ये जो गाया, उसका आवाज भी अच्छा है। अच्छा था, अच्छा है।' जिसके उपरांत वो 'है अगर दुश्मन' गाना गाने लगती हैं, जो 1977 में रिलीज हुई मूवी 'हम किसी से कम नहीं' का है। इसे मोहम्मद रफी और आशा भोसले ने ही गाय था। जैसे ही ये वीडियो सामने आया, लोग रानू मंडल पर भड़क उठे। दिवंगत सिंगर लता मंगेशकर का अपमान करने की वजह से लोग उनपर अपना गुस्सा उतार रहे हैं। किसी ने बोला है कि लता जी की इज्जत करना सीखो तो कोई कह रहा कि उनका नाम अच्छे से लो।

रानू मंडल पहले स्टेशन पर भीख मांगकर गुजर-बसर किया करती थी। एक दिन वो रेलवे स्टेशन पर गाना गा रही थीं और किसी ने उनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर  शेयर कर दिया। रानू का वीडियो रातोंरात वायरल हो गया और जिसकी वजह से वह फेमस हो गई। उनकी आवाज के सभी कायल हो चुके है। लोगों ने उनकी आवाज की तुलना लता मंगेशकर से की थी। जिसके उपरांत उनकी किस्मत पलट गई। उन्हें रिएलिटी शोज में बुलाया गया, जहां हिमेश रेशमिया ने उन्हें गाने का ऑफर  भी दिया। रानू ने हिमेश की फिल्म 'तेरी मेरी कहानी' में गाना गाया है। तब लता मंगेशकर ने रानू के लिए कहा था, 'अगर किसी को मेरे नाम और काम से बेनिफिट मिलता है तो मैं भाग्यशाली महसूस करती हूं।'

बॉलीवुड फिल्म के बिजनेस पर सुनील शेट्टी ने कही हैरान कर देने वाली बात

एयरपोर्ट पर LIPLOCK करते नजर आए ऋतिक और सबा

बॉलीवुड पर फिर कंगना ने कसा तंज, कह दी ऐसी बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -