रणवीर सिंह: बॉलीवुड में बहुमुखी प्रतिभा और विवाद का सफर
रणवीर सिंह: बॉलीवुड में बहुमुखी प्रतिभा और विवाद का सफर
Share:

रणवीर सिंह ने अपने पूरे करियर में लगातार शानदार प्रदर्शन किया है और अपनी बहुमुखी अभिनय क्षमता के लिए प्रशंसा अर्जित की है। चाहे क्रूर अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाना हो या करिश्माई बाजीराव की, हर भूमिका में सिंह की गहरी तल्लीनता देखने को मिली है और उनकी फिल्मों की बॉक्स ऑफिस सफलता पर एक स्थायी प्रभाव छोड़ा है।

2018 में, संजय लीला भंसाली की "पद्मावत" में दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर के साथ अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में उनकी भूमिका ने सभी कलाकारों के बीच अपनी अलग पहचान बनाई। फिल्म ने दुनिया भर में 550 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की, जो इसकी व्यावसायिक सफलता पर सिंह के प्रदर्शन के प्रभाव को दर्शाता है।

हालांकि, इस भूमिका के बाद सिंह को आत्मनिरीक्षण के दौर से गुजरना पड़ा। उन्होंने अपने किरदारों की तीव्रता से दूर रहने के लिए समय निकाला, ताकि खुद से फिर से जुड़ सकें। हाल ही में, विवाद के बीच, अभिनेता प्रशांत नारायणन ने आरोप लगाया कि सिंह अपने तरीकों के बारे में बेईमान हैं। जवाब में, नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सिंह का समर्थन किया, जटिल चरित्रों को चित्रित करने की जटिलता और व्यक्तिगत बोझ पर जोर दिया।

सिद्दीकी ने इस बात पर प्रकाश डाला कि कोई भी अभिनेता की प्रक्रिया का न्याय नहीं कर सकता है या जटिल भूमिकाओं को निभाने की चुनौतियों को पूरी तरह से नहीं समझ सकता है। "जोकर" में अपने खुद के यादगार चित्रण पर विचार करते हुए, सिद्दीकी ने पिछले अनुभवों को फिर से देखने और इसमें शामिल दर्दनाक प्रक्रियाओं को नेविगेट करने के गहन प्रभाव को नोट किया।

Jio-Airtel के बाद अब Vi ने भी बढ़ाई कीमतें, यहाँ देंखे पूरी लिस्ट

334 सीसी की इस बाइक पर हजारों रुपये की बचत, जावा 350 का नया वेरिएंट लॉन्च

Skoda Slavia को मिला नया अपडेट, वेरिएंट में मिलते हैं ये एडवांस फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -