लोगों की भीड़ में रणवीर सिंह ने किया कुछ ऐसा, देखकर दीवाने हो गए फैंस

लोगों की भीड़ में रणवीर सिंह ने किया कुछ ऐसा, देखकर दीवाने हो गए फैंस
Share:

बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह का एक वीडियो प्रशंसकों का दिल जीत रहा है तथा उनकी हर तरफ तारीफ हो रही है। सिंघम अगेन के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में प्रशंसकों की भारी भीड़ जमा हो गई। वहां हंगामा मचता दिखा। जब रणवीर प्रशंसकों से मिलते हुए निकल रहे थे, तभी उनकी नजर एक बच्ची पर पड़ी, जो कोने में खड़ी होकर रो रही थी। बच्ची भीड़ से इस कदर परेशान थी कि वह बेहद घबरा गई थी। 

रणवीर ने उसे गोद में उठाया तथा प्यार से लाड़-दुलार किया। रणवीर ने बच्ची को संभाला एवं उसे उसकी मां को दे दिया। यह वीडियो अब वायरल हो गया है, तथा यूजर्स एक्टर के कायल हो गए हैं। हाल ही में रणवीर पापा बने हैं, क्योंकि दीपिका पादुकोण ने एक बेटी को जन्म दिया है। प्रशंसक इसे उनकी बेटी से संबंधित कर उन्हें "बेस्ट पापा" बता रहे हैं।

लोगों का कहना है कि रणवीर में एक पिता की भावना ने घर कर लिया है तथा यह वीडियो दिखाता है कि वह कितने अच्छे पिता हैं। सिंघम में दीपिका शक्ति शेट्टी के किरदार में दिखाई देगी, किन्तु वह ट्रेलर लॉन्च इवेंट में सम्मिलित नहीं हुईं। रणवीर ने इसकी वजह बताते हुए कहा कि वह बेटी के साथ "मॉम ड्यूटी" पर हैं तथा रात को उनकी नन्ही परी की देखभाल करते हैं।

100 फाइटर जेट लेकर लेबनान पर बरसा इजराइल, हिजबुल्लाह ने दागे थे 135 रॉकेट

'एक्सपोज कर दूंगा, मेरे सामने पी शराब और...', कंगना रनौत पर भड़के सिंगर जस्बीर जस्सी

फैन ने कहा- 'मैं सलमान से शादी करना चाहती हूं', अरबाज ने दिया ये जवाब

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -