कथित सास-ससुर से मिला दीपिका को स्पेशल बर्थडे गिफ्ट और
कथित सास-ससुर से मिला दीपिका को स्पेशल बर्थडे गिफ्ट और
Share:

बॉलीवुड के छिछोरे एक्टर रणवीर सिंह और हसीन एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण 6 जनवरी को न्यू ईयर सेलिब्रेट करके मालदीव से भारत लौट आए. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनों के परिवार भी वहां पहुंचे, और यह खबरें थी कि दोनों सगाई कर सकते हैं. सगाई की खबरें तो अफवाह निकली, लेकिन  कहा जा रहा है कि रणवीर के पेरेंट्स ने दीपिका को स्पेशल गिफ्ट दिया है.

रिपोर्ट के मुताबिक, रणवीर के पेरेंट्स ने दीपिका को डायमंड सेट और सब्यसाची मुखर्जी की साड़ी दी है. गिफ्ट पाकर दीपिका बहुत खुश हो गईं. दीपिका के पापा प्रकाश पादुकोण ने रणवीर संग उनके रिलेशन पर पहले ही अपनी सहमति दे दी है. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था - "पिता होने के नाते मैंने दीपिका को अपना फैसला लेने की छूट दे रखी है. शादी की बात है तो इसमें भी जो उनका मन करे वो कर सकती हैं." फिल्मों की बात करें तो रणवीर और दीपिका फिल्म 'पद्मावत' में दिखेंगे. फिल्म 26 जनवरी को रिलीज हो सकती है.

साल 2013 से एक दूसरे को डेट कर रही ये जोड़ी पांच साल से साथ है. बीच में दोनों के ब्रेकअप और फिर पैचअप की खबरें भी खूब छाईं रहीं थीं. कुछ समय पहले ही रणवीर ने सरेआम एक चैट शो के दौरान दीपिका के लिए अपने प्यार का इजहार किया था. ऑन एयर हुए वीडियो में रणवीर ने दीपिका के लिए कहा, "तुम्हारे जैसा कोई भी नहीं हैं, भगवान तुम्हारा भला करे, तुमसे बहुत प्यार करता हूं."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिल्म पद्मावती को मिली रिलीज़ डेट, 25 को होगी रिलीज़

‘पद्मावत’ को बैन करने पर अड़ी करणी सेना

हैप्पी बर्थडे टू सुशिल कुमार मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -