पति-पत्नी की हत्या, 2 के साथ किया रेप

पति-पत्नी की हत्या, 2 के साथ किया रेप
Share:

गुड़गांव: यहां एक दंपत्ति की हत्या और दो महिलाओं के साथ रेप करने का मामला सामने आया है। जिन दो महिलाओं के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया, उनमें से एक नाबालिग बताई गई है। यह वारदात मेवात जिले के तावडू गांव  में हुई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि बुधवार-गुरूवार की दरमियानी रात पीड़ित परिवार गहरी नींद में सोये थे, तभी पांच से अधिक लोगों ने घर में प्रवेश किया और लूटपाट करने लगे। बताया गया है कि शोरगूल सुनकर नाबालिग घर के पुरूष सदस्यों तथा महिलाओं की नींद खुल गई थी, लेकिन इसके बाद आरोपियों ने न केवल घर के मुखिया को मारा वहीं उसकी पत्नी की भी बेहरमी से पिटाई कर दी। जानकारी मिली है कि आरोपियों ने परिवार की एक अन्य महिला और एक नाबालिग के साथ परिजनों के सामने ही बंधक बनाकर रेप कर डाला। 

बाद में घटना को अंजाम देते हुये आरोपियों ने सभी को एक कमरे में बंद कर दिया और फरार हो गये। गुरूवार की सुबह आस-पास वालों ने स्थिति को देखा तो पुलिस को जानकारी दी तथा इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। बताया जाता है कि पिटाई से घायल पति-पत्नी को अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, जबकि घटना की तफ्तीश के लिये पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पहुंच गये  थे।

संसद में 'शत्रु' रहे खामोश, पप्पू-अश्विन..

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -