फिर खारिज हुई करण ओबेरॉय की जमानत याचिका

फिर खारिज हुई करण ओबेरॉय की जमानत याचिका
Share:

बीते दिनों से अपने रेप केस के लिए लगातार चर्चाओं में रहने वाली करण को फिर से जमानत नहीं मिल पाई है. जी हाँ, महिला ज्योतिषी के रेप केस में न्यायिक हिरासत में चल रहे अभिनेता करण ओबेरॉय की जमानत याचिका खारिज हो गई है. मिली खबरों के मुताबिक़ 17 मई को हुई सुनवाई में मुंबई के दिंडोशी सेशन कोर्ट ने करण को जमानत देने से मना कर दिया गया है. वहीं बीते शुक्रवार (10 मई) को न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के बाद करण ने कोर्ट में जमानत याचिका लगाई थी, जिसपर तीन दिन (15, 16 और 17 मई) तक सुनवाई चली लेकिन अब वह खत्म हो गई है और उन्हें जमानत नहीं मिली है. महिला ज्योतिषी की शिकायत के बाद ओशिवारा पुलिस ने 6 मई को करण ओबेरॉय को अरेस्ट कर कोर्ट में पेश किया था, जहां से उन्हें तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया था.

वहीं रिमांड पूरी होने के बाद 9 मई को अंधेरी कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा, जिसके अगले दिन करण के वकील दिनेश तिवारी ने जमानत की अर्जी लगाई थी, जिसे कोर्ट ने मंजूर करने से इंकार कर दिया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ तीन दिन तक चली सुनवाई के दौरान करण के वकील दिनेश तिवारी ने कोर्ट के सामने कई तरह की दलीलें दीं लेकिन फिर भी कुछ ना हो सका.

जी हाँ, वहीं उस दौरान उन्होंने महिला को जुनूनी बताते हुए कहा था कि ''वह ओबेरॉय को बर्बाद करने के लिए झूठे केस में फंसा रही है.'' तिवारी ने करण और महिला के बीच हुए मैसेजेस का हवाला दिया था और कहा था कि ''महिला ने करण के सामने दावा किया था वह उन्हें पिछले जन्म से जानती है और इस जन्म में उनके साथ उसकी शादी का योग है. ओबेरॉय ने कभी महिला को शादी के लिए प्रपोज नहीं किया था.'' इन सबके बाद भी करण को जमानत नहीं मिली है.

कांस में रिलीज हुआ हिना खान की पहली फिल्म का पहला पोस्टर

कभी अपने ही शो की को-एक्ट्रेस संग शादी करना चाहते थे जैन, नहीं बन पाई बात!

आज 21 साल की हुईं नायरा, अपने को-स्टार को ही कर रहीं हैं डेट

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -