ITBP के जवान के विरुद्ध दर्ज हुआ दुष्कर्म का केस, जानिए क्या है पूरा मामला

ITBP के जवान के विरुद्ध दर्ज हुआ दुष्कर्म का केस, जानिए क्या है पूरा मामला
Share:

देहरादून: ITBP में कार्यरत एक जवान के विरुद्ध वहीं तैनात महिला कांस्टेबल ने दुष्कर्म का इल्जाम लगाया है। SSP के निर्देश पर शहर कोतवाली में नामजद केस दर्ज करवाया गया है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराकर अपराधी को हिरासत में लेने के लिए टीम का गठन भी कर दिया है। अपराधी फरार है और पुलिस उसके हर संभव ठिकानों पर उसे  ढूंढ रही है।

अपराधी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज के आदेश: शहर कोतवाल गिरीश चंद्र शर्मा ने कहा है कि ITBP अकादमी के कांबेट विंग में कार्यरत सिपाही (जीडी) मोहन सिंह दानू  के विरुद्ध ITBP की ही एक महिला कांस्टेबल ने बलात्कार का इलज़ाम लगाया है। शिकायत के मुताबिक दुष्कर्म की घटना 5 दिसंबर को हुई। जिसकी सूचना वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक/पुलिस उप महानिरीक्षक के पास भी पहुंचे।

उन्होंने शहर कोतवाली पुलिस को तत्काल आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज के आदेश जारी कर दिए है। इस पर बलात्कार की धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी की हिरासत में लेने के  लिए पुलिस टीम बनाई गई। दूसरी और पीड़िता का मेडिकल भी करवाया जा चुका है। पुलिस अभी मेडिकल रिपोर्ट की प्रतीक्षा की जा रही है। इसकी कार्रवाई कैंट थाने की महिला उप निरीक्षक पिंकी पंवार को दी जा चुकी है। चूंकि केस ITBP अकादमी से जुड़ा है, इस लिए ITBP प्रशासन से संपर्क करने की कोशिश भी की जा रही है। इस संबध में  ITBP अकादमी के कांबेट विंग के अधिकारियों का पक्ष लेने की कोशिश की गई लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो सका।

भारतीय मूल की महिला धोखाधड़ी के आरोप में सिंगापुर में कैद

आप भी हो जाए सावधान! WhatsApp के माध्यम से खाली हो रहे बैंक अकाउंट, जानिए कैसे

स्कूल की छुट्टी के लिए छात्र ने दोस्‍तों को पिला दिया जहर

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -