गैंगरेप का आरोप लगाने वाली लड़की की हत्या, सपा विधायक पर दर्ज मामला

गैंगरेप का आरोप लगाने वाली लड़की की हत्या, सपा  विधायक पर दर्ज मामला
Share:

उत्तरप्रदेश : विधान सभा चुनाव को लेकर वैसे ही माहौल गर्म है वही अब उत्तरप्रदेश की अखिलेश सरकार विपक्ष के निशाने पर है. हालही में सुल्तानपुर से खबर आई है कि अखिलेश ने यूपी में अपने जिस उम्मीदवार के लिए प्रचार किया था. उस पर रेप का गम्भीर आरोप लगा है. इस मामले में विधायक के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है. फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच रही है.

ज्ञात हो आपको कि चार साल पहले जिस महिला ने विधायक सहित 8 और लोगो पर रेप का आरोप लगाया था, उस महिला का कल रात सुल्तानपुर में शव बरामत हुआ है. वही मृतिका के पिता का कहना है कि घटना से पहले विधायक की गाड़ी उसके घर के सामने से निकली थी. लेकिन इस पर विधायक का कहना कि यह सिर्फ एक राजनीतीक साजिश है. सूत्र बताते है कि सुल्तानपुर के जयसिंहपुर इलाके के गांव चोरमा में पीड़ता का गाला दबाकर उसकी हत्या की गई.

बता दे किइस मामले में गिरफ्तर हुए 3 लोगो को पुलिस की जांच के दौरान क्लीनचिट मिल गई थी. वही आने वाली 21 तारीख को केस की सुनवाई थी. दो महीने पहले ही हाईकोर्ट के आदेश पर मिली सुरक्षा भी लड़की से हटा ली गई थी. ऐसे में अब शक की सुई वापस विधायक की ओर मुड़ गई है. फ़िलहाल पुलिस इस मामले के हर पहलू पर जांच कर रही है.

गृह मंत्रालय की वेब साइट हुई हैक,साइबर क्राइम का खतरा बढ़ा

नोबेल पुरस्कार चोरी मामले में एक आरोपी हिरासत में

इंदौर सेक्स रैकेट में पकड़ाई बंगाल की 2 युवतियां

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -