असम पुलिस से बचने के लिए तालाब में कूदा बलात्कारी तजफुल इस्लाम, डूबने से हुई मौत, दो आरोपियों की तलाश जारी

असम पुलिस से बचने के लिए तालाब में कूदा बलात्कारी तजफुल इस्लाम, डूबने से हुई मौत, दो आरोपियों की तलाश जारी
Share:

गुवाहाटी: असम में सामूहिक बलात्कार के एक हैरान कर देने वाले मामले में मुख्य आरोपी की शनिवार को पुलिस हिरासत से भागने की कोशिश के दौरान तालाब में कूदकर मौत हो गई। अधिकारियों ने बताया कि यह घटना अपराध स्थल पर जांच के दौरान हुई। 23 अगस्त को गिरफ्तार किए गए तफजुल इस्लाम को पुलिस उस जगह ले जा रही थी, जहाँ 14 वर्षीय लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार हुआ था, इसी दौरान उसने सुबह 4 बजे भागने की कोशिश की और पुलिस से बचने के लिए तालाब में कूद गया।

पुलिस ने तुरंत बचाव अभियान शुरू किया और दो घंटे बाद उसका शव पानी से बरामद किया गया। नागांव के एसपी स्वप्ननील डेका ने कहा कि, "जब पुलिस की एक टीम उसे जांच के लिए कल रात घटनास्थल पर ले गई, तो मुख्य आरोपी ने भागने की कोशिश की और घटनास्थल के पास स्थित एक तालाब में कूद गया।" इस्लाम गैंगरेप में शामिल तीन आरोपियों में से एक था। यह घटना गुरुवार शाम को नागांव जिले में हुई जब लड़की ट्यूशन से घर लौट रही थी । बाइक सवार तीन दरिंदों ने कथित तौर पर उसके साथ मारपीट की और उसके साथ बलात्कार किया, जिससे वह घायल और बेहोश होकर सड़क किनारे गिर गई।

स्थानीय लोगों ने लड़की को ढूंढ़कर पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।  पीड़िता का वर्तमान में नागांव जिले के एक मेडिकल यूनिट में इलाज चल रहा है, जहां डॉक्टरों की एक मल्टी-स्पेशलिटी टीम देखभाल कर रही है। मानसिक आघात से निपटने में उसकी मदद करने के लिए मनोचिकित्सकों की एक टीम को भी मानसिक सहायता और परामर्श देने के लिए सतर्क किया गया है।

शुक्रवार को इलाके में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया, दुकानदारों ने अपनी दुकानें बंद कर दीं और सामाजिक और राजनीतिक संगठनों ने दोषियों की गिरफ्तारी और महिलाओं और लड़कियों की बेहतर सुरक्षा की मांग की। कांग्रेस विधायक सिबामणि बोरा और एआईयूडीएफ विधायक अमीनुल इस्लाम सहित स्थानीय राजनेताओं ने घटना की निंदा की है और आरोपियों को न्याय के दायरे में लाने की मांग की है। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का वादा किया था।

'बस 48 घंटे दे दे जनता..', महाराष्ट्र में राज ठाकरे ने कर दिया बड़ा ऐलान, आखिर क्या है प्लान ?

भारत के लिए क्यों अहम है रूस की मित्रता ? पीएम मोदी ने जेलेंस्की को भी समझा दिया

हरियाणा में अपने दम पर चुनाव लड़ेगी भाजपा, तीसरी बार बनाएगी सरकार - अनिल विज का दावा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -