रश्मिका मंदाना के फोटोशूट ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फैंस हुए बेकाबू

रश्मिका मंदाना के फोटोशूट ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फैंस हुए बेकाबू
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने अपने अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया था। रश्मिका मंदाना (South Actress) अपनी सुंदरता के जलवे बिखेरकर अपने प्रशंसकों के दिन का चैन और रातों की नींद उड़ाना बखूबी जानती हैं। हाल ही में रश्मिका ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं। 

रश्मिका मंदाना सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। रश्मिका मंदाना अपनी क्यूट फोटोज से लेकर बोल्ड फोटोज तक, हैवी मेकअप लुक से लेकर नो मेकअप लुक तक, हर तरह के लुक को साझा करती हैं। इस फोटोशूट में रश्मिका मंदाना ने लाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है। रश्मिका मंदाना अपने लेग्ज फ्लॉन्ट करते हुए पोज दे रही हैं। रश्मिका मंदाना ने गोल्डन कलर के ईयररिंग्ज और रिंग के साथ अपने इस लुक को कम्प्लीट किया है। 

'पुष्पा' एक्ट्रेस का मेकअप एवं हेयरस्टाइल उनके इस लुक में चार चांद लगा रहा है। रश्मिका (Rashmika Mandanna) की इन तस्वीरों को देखने के बाद रश्मिका मंदाना के प्रशंसक आहें भरने पर मजबूर हो सकते हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर रश्मिका मंदाना की शानदार फैन फॉलोइंग है। आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर रश्मिका मंदाना को 38 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। कमेंट सेक्शन में प्रशंसक रश्मिका मंदाना की खूबसूरती पर कसीदे पढ़ते दिखाई देते हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर रश्मिका मंदाना की पोस्ट छाई रहती है।

उर्फी जावेद ने अब ड्रेस में लगा डाले ‘भैंस के सींग’, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें

मोहम्मद दानिश की शादी में दुल्हन की तरह सज धज कर पहुंची राखी सावंत, वायरल हुआ डांस का VIDEO

जानिए इस बार कौन करेगा बिग बॉस OTT के दूसरे सीजन को होस्ट?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -