चूहों ने कुतर दी इस मशहूर एक्टर की करोड़ों की McLaren कार! खुद किया बड़ा खुलासा
चूहों ने कुतर दी इस मशहूर एक्टर की करोड़ों की McLaren कार! खुद किया बड़ा खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर एक्टर कार्तिक आर्यन (kartik Aaryan) इस समय अपनी आने वाली नइ फिल्म चंदू चैंपियन (Chandu Champion) के प्रमोशन में बिजी हैं. कबीर खान के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म आगामी 14 जून को सिनेमाघरों में रीलीज होने जा रही है. हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के चलते कार्तिक आर्यन ने अपनी निजी जिंदगी, फिल्म इंडस्ट्री और अपनी ख़ास स्पोर्ट कार Mclaren से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातों को साझा किया. 

इंटरव्यू के चलते कार्तिक आर्यन ने बताया कि, वो लंबे समय से अपनी McLaren GT स्पोर्ट कार को ड्राइव नहीं कर सके हैं तथा इसका कारण चूहे थें. कार्तिक ने बताया कि, उनकी McLaren GT कार लंबे समय से गैराज में खड़ी थी तथा इसी के चलते चूहों ने कार में घर कर लिया. कार्तिक का कहना है कि, चूहों ने कार के इंटर्नल पार्ट को बहुत डैमेज कर दिया था, जिसे ठीक कराने में उन्होनें ने लाखों रुपये खर्च किए. बता दें कि, वर्ष 2022 में कार्तिक की फिल्म भूल भुलैया-2 की सफलता के बाद टी-सीरीज के हेड भूषण कुमार ने उन्हें McLaren GT स्पोर्ट कार गिफ्ट की थी. 

दो सीटों वाली McLaren GT स्पोर्ट कार का शुरूआती दाम लगभग 4.50 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम) है. ये कार अपने पावर और परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती है.इस कार में कंपनी ने 4.0 लीटर की क्षमता का पावरफुल इंजन इस्तेमाल किया है. ये इंजन 611Bhp की दमदार पावर एवं 630Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. ये कार सिर्फ 3.2 सेकंड में ही 0 से 100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ने में सक्षम है. इसकी टॉप स्पीड 326  किमी/घंटा है. इसमें 7-स्पीड SSG गियरबॉक्स दिया गया है. कार्तिक आर्यन ने इस वर्ष मार्च में एक नई रैंज रोवर लांग व्हील बेस वर्जन खरीदा था. जिसका शुरुआती दाम उस समय लगभग 4.7 करोड़ रुपये थी. 

रिलीज हुआ किरण बेदी की बायोपिक का टीजर, झकझोर देगी कहानी

'बैंक में बचे बस 2 रुपये, कई दिनों तक रही भूखी...', आलिया भट्ट की बहन का छलका दर्द

'कल्कि 2898 AD' के ट्रेलर रिलीज के वक्त मोबाइल फेंकने जा रहे थे अमिताभ बच्चन, खुद बताया पूरा किस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -