रवीना टंडन ने फैन्स से मांगी माफी, जानिए क्यों?

रवीना टंडन ने फैन्स से मांगी माफी, जानिए क्यों?
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के कारण ख़बरों में रहती हैं। अब, रवीना टंडन जल्द ही अक्षय कुमार के साथ 'वेलकम टू द जंगल' में दिखाई देने वाली हैं। हाल ही में रवीना ने अपने सभी प्रशंसकों से माफी मांगी है। उन्होंने अपने एक्स अकाउंट पर एक लंबा पोस्ट साझा किया है जिसमें उन्होंने माफी मांगने की वजह भी बताई है। रवीना ने बताया, वह अभी तक एक पुराने हादसे के सदमे में हैं एवं अब वह घबरा जाती हैं। दरअसल, रवीना ने लंदन में एक फैन के साथ तस्वीर क्लिक करवाने से इनकार कर दिया तथा वहां से तेजी से निकल गईं।

अपने पोस्ट में रवीना टंडन ने लिखा है कि हाल ही में वह लंदन में थीं और उनके फैंस सेल्फी के लिए उनके पास आए थे, किन्तु वह उस वक़्त घबरा गईं और तेजी से वहां से चली गईं। इस प्रतिक्रिया के पीछे रवीना ने कुछ महीने पहले हुए एक हादसे का हवाला दिया। रवीना ने लिखा, "यह केवल रिकॉर्ड पर रखने के लिए है। कुछ दिन पहले लंदन में, मैं घूम रही थी और कुछ लोग मेरे पास आए। मैंने यहां अपराध की स्थिति के बारे में बहुत अच्छी बातें नहीं सुनी हैं, इसलिए जब उन्होंने पूछा कि क्या मैं वही हूं जो मैं हूं, तो मैंने पहले इंकार किया और तेजी से वहां से चलने लगी। उस समय मैं अकेली भी थी।"

रवीना ने आगे लिखा, "मुझे लगता है कि वे सिर्फ एक तस्वीर चाहते थे तथा मैं हमेशा इसके लिए तैयार रहती हूं। लेकिन कुछ महीने पहले बांद्रा में हुए हादसे ने मुझे घबरा दिया है एवं मैं सदमे में हूं। जब मैं लोगों के साथ होती हूं तो ठीक रहती हूं, लेकिन जब अकेली होती हूं तो इन दिनों थोड़ी घबरा जाती हूं। मुझे शायद उन्हें एक फोटो देनी चाहिए थी, क्योंकि वे शायद मासूम प्रशंसक थे, किन्तु मैं घबरा गई और तेजी से चलकर वहां से गई और एक गार्ड से मदद मांगी। इस घटना के बाद मुझे बहुत बुरा लगा है और यदि वे पढ़ रहे हैं तो मैं इसके जरिए उनसे माफी मांगना चाहूंगी कि मेरा इरादा उन्हें ठेस पहुंचाने का नहीं था। मुझे माफ कर दें। उम्मीद है हम दोबारा मिलेंगे और साथ में फोटो भी क्लिक करवाएंगे।"

रवीना के इस पोस्ट के पश्चात्, उन्होंने उस शख्स को खोज लिया एवं उन्होंने रवीना के ट्वीट पर कमेंट भी किया। रवीना ने भी उनके कमेंट का जवाब दिया। इस पोस्ट के बाद सभी के जहन में सवाल आ रहा होगा कि आखिर रवीना टंडन के साथ ऐसा क्या हुआ था। दरअसल, जून 2024 में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक व्यक्ति ने रवीना और उनके ड्राइवर पर नशे की हालत में उनके परिवार की महिलाओं पर गाड़ी से टक्कर मारने का आरोप लगाया था। वीडियो में रवीना को शांत करते हुए देखा जा रहा था, किन्तु सामने मौजूद लोग रवीना को खरी-खोटी सुना रहे थे एवं उनके साथ धक्का-मुक्की कर रहे थे। हालांकि, जब मामला पुलिस तक पहुंचा, तो सारी आरोपों का खंडन हुआ और रवीना टंडन एवं उनके ड्राइवर पर लगे आरोप झूठे साबित हुए। इस हादसे के बाद रवीना थोड़ी डर गई हैं।

'पानी में Kiss करते वक्त...', हीरो संग इंटीमेट सीन को लेकर बोली ये अदाकारा

कौन है ये अदाकारा? जिसने इंटीमेट सीन से मचाया बवाल

गोविंदा के घर में नौकरानी का काम करती है अमीर लड़की! चौंकाने वाली है वजह

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -