बेटी संग जंगल सफारी पर निकली रवीना

बेटी संग जंगल सफारी पर निकली रवीना
Share:

इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री रवीना टंडन सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा सक्रीय रहती हैं और इन दिनों वह अपनी बेटी राशा संग सैर सपाटे पर निकल चुकी है। मां-बेटी जंगल सफारी का मजा लेती हुई दिखाई दी है, जिसकी फोटोज रवीना ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा कर दी है। फैंस उनकी इन तस्वीरों को खूब लाइक करते हुए दिखाई दिए।

सोशल मीडिया पर फोटोज साझा करते हुए अभिनेत्री रवीना तोंदों ने कैप्शन में लिखा- ‘मैं और राशा हमेशा ही इस तरह की क्रेज़ी चीज़ें करते रहते हैं।’ इन फोटोज में देखा जा सकता है कि जंगल सफारी पर निकलीं मां बेटी फोटोग्राफी करने में लगी ही है। एक तस्वीर में रवीना शेर की फोटो खींचती हुई नजर आ रही है। अन्य फोटोज में दोनों मां बेटी जीप के बोनट पर बैठ जबरदस्त पोज देती हुई दिखाई दे रही है। इस दौरान उनका शर्ट और शॉर्ट्स में बोल्ड लुक देखने के लिए मिल रहा है।

बाकी की फोटोज में रवीना अपने बेटी संग झूला झूलती हुई दिखाई दे रही है। फैंस उनकी इन तस्वीरों को खूब लाइक करने में लगे हुए है। वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो रवीना टंडन को आखिरी बार फिल्म केजीएफ-2 में देखा गया था। फिल्म काफी सुपरहिट साबित हो चुकी है।

पंचतत्व में विलीन हुई सुधीर मिश्रा की माँ, फिल्ममेकर को सांत्वना देने पहुंचे कई कलाकार

लीक हुआ अक्षय की फिल्म का प्लॉट, जानिए कैसे होगी कहानी

बेटी की फोटोज लीक होते ही अनुष्का का फूटा गुस्सा, सोशल मीडिया पर कर डाला ये काम

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -