रवि किशन ने लगाई शिवानी कुमारी की क्लास, फूट-फूटकर रोते हुए बोलीं- 'मम्मी कसम…'

रवि किशन ने लगाई शिवानी कुमारी की क्लास, फूट-फूटकर रोते हुए बोलीं- 'मम्मी कसम…'
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 3 के घर में शिवानी कुमारी की बदतमीजी दिन ब दिन बढ़ती जा रही है. प्रत्येक सप्ताह ‘वीकेंड का वार’ पर अनिल कपूर उनकी जमकर क्लास लगाते हैं. किन्तु शिवानी कुमारी उनकी बातों को अक्सर नजरअंदाज करती हुई दिखाई देती हैं. जब इस बारे में उन्हें सवाल पूछा जाए तब उनकी ओर से एक ही जवाब दिया जाता है तथा वो है,’हम तो भैया, ऐसे ही हैं और हम जहां से हैं, वहां यही भाषा बोली जाती हैं.’ उनके इस ऐटिटूड के चलते इस सप्ताह शिवानी की क्लास लगाने लोकप्रिय अभिनेता रवि किशन अनिल कपूर के साथ ‘वीकेंड का वार’ में सम्मिलित हुए थे.

अनिल कपूर ने रवि किशन की सरप्राइज एंट्री के बारे में चर्चा करते हुए कहा कि आमतौर पर बिग बॉस के मंच पर सेलिब्रिटी अपने शो या फिल्म का प्रमोशन करने आते हैं. मगर रवि किशन यहां केवल शिवानी से मिलने आए हैं. रवि किशन ने शिवानी की क्लास लगाते हुए कहा कि हम स्वयं गांव से हैं और तुम्हारे गांव में भी हमने एक फिल्म की शूटिंग की है. वहां के लोग बहुत मीठी भाषा में बात करते हैं, लोगों को सम्मान देते हैं. औरेया (शिवानी का गांव) के लोगों की बातों में कितना गन्ने का मीठा रस होता है. लेकिन तुम ये करेले का जूस तुम कहां से लेकर आई हो. सोशल मीडिया पर कितने लोग तुम्हें फॉलो करते हैं तथा एक शो के लिए तुमने क्यों ऐसा अजीब रूप धारण कर लिया है.

आगे रवि किशन ने कहा,” भाषा की आड़ में आप इस शो से जुड़े लोगों का अपमान नहीं कर सकतीं. हमारे देश का कोई भी गांव, कोई भी भाषा और हमारे देश की संस्कृति सामने वाले को अपमानित करना नहीं सिखाती. आप यहां गांव के लोगों की गलत इमेज बना रही हैं.” जब शिवानी ने रवि किशन की बातें सुनी तब वो फूट-फूटकर रोने लगीं. उन्होंने कहा कि सर, आप जाकर हमारे वीडियो देखिए, हम इस तरह से ही वीडियो में बात करते हैं. शिवानी की बात सुनकर रवि किशन ने उन्हें समझाते हुए कहा कि वो स्वयं बिग बॉस के शो का हिस्सा भी रह चुके हैं. उन्होंने कहा,”मैं स्वयं 3 महीने इस घर में रहा हूं. मैं आपका पागलपन समझ सकता हूं. मगर इस शो ने मुझे बहुत प्यार दिया है. आप भी आपको मिले हुए मौके का सही उपयोग करना तथा एक बात याद रखना कि किसी को अपमानित करके, किसी को काट-पीट के, किसी को चोट पहुंचा के, किसी को नीचा दिखा के आप इस शो में आगे नहीं बढ़ सकतीं.

अनंत-राधिका की शादी में एक फ्रेम में दिखे अभिषेक-आराध्या और ऐश्वर्या, इस अंदाज में आए नजर

पैप्स को देखकर आराध्या ने कहा कुछ ऐसा, फैंस कर रहे तारीफ

समीर सोनी ने नीलम कोठारी से शादी की अफवाहों पर दी सफाई, कहा- सब ठीक है

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -