23वीं मजिल से कूदा रियल स्टेट कारोबारी, सुसाइड नोट में बताई आत्महत्या की वजह

23वीं मजिल से कूदा रियल स्टेट कारोबारी, सुसाइड नोट में बताई आत्महत्या की वजह
Share:

मुंबई: कोरोना महामारी के चलते बंद पड़ा बाजार अब आहिस्ता-आहिस्ता उबरने लगा है। किन्तु बिजनेस में नुकसान होने के पश्चात् खुदखुशी के मामले थमते नहीं नजर आ रहे हैं। ताजा मामला मुंबई में सामने आया है, जहां एक रियल स्टेट कारोबारी ने बिजनेस में नुकसान होने के पश्चात् 23वीं मजिल से छलांग लगाकर खुदखुशी कर ली। खुदखुशी करने से पहले कारोबारी ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है।

कालाचौकी पुलिस के अनुसार, आत्महत्या करने वाले रियल स्टेट कारोबारी का नाम पारस पोरवाल (57) था। उसने अपनी सोसाइटी के अपार्टमेंट की 23वीं मंजिल से नीचे जिम एरिये में छलांग लगा दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस खुदखुशी का प्रारंभिक कारण बिजनेस में हुए घाटे को मान रही है। पुलिस ने मामले में आकस्मिक मौत का मुकदमा दर्ज किया है। दरअसल, राहगीरों ने शांति कमल भवन में पोरवाल की लाश देखी थी। 

पोरवाल की खुदखुशी की खबर प्राप्त होने के पश्चात् पुलिस मौके पर पहुंची तथा तहकीकात आरम्भ की। पोरवाल को अपने विनम्र स्वाभाव के लिए जाना जाता था। राजस्थान के मूल निवासी पोरवाल ने कालाचौकी की एक चॉल में रहकर डुप्लीकेट आभूषण बेचने का आरम्भ किया था। आरभिंक बिजनेस के पश्चात् पोरवाल ने परेल एवं कालाचौकी इलाके में कई अन्य पुनर्विकास परियोजनाओं का काम किया। वह वर्तमान में वर्ली में जीजामाता स्लम का पुनर्विकास का काम कर रहे थे।

जम्मू-कश्मीर में बंधक बनाए गए 11 नाबालिग! रिहा कराने के लिए तैयार हुई ये योजना

राजस्थान: पुष्कर में दर्दनाक हादसा, जिन्दा जल गई दो मासूम बच्चियां

आपस में भिड़े किन्नर, कपड़े उतारकर बताया 'कौन असली-कौन नकली'

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -