Realme 6 के रिटेल बॉक्स से कैमरे के बारें में लीक आई सामने

Realme 6 के रिटेल बॉक्स से कैमरे के बारें में लीक आई सामने
Share:

भारतीय बाजार में Realme ने कुछ महीने पहले ही अपने दो स्मार्टफोन Realme 5 और Realme 5 Pro को लॉन्च किया था. इसके बाद अब कंपनी भारत में 20 नवंबर को अपना एक और नया स्मार्टफोन Realme X2 Pro लॉन्च करने वाली है जो कि चीनी मार्केट में पहले ही दस्तक दे चुका है. वहीं अब खबर है कि कंपनी Realme 5 सीरीज के अपग्रेड वर्जन पर काम कर रही है जिन्हें Realme 6 और Realme 6 Pro नाम से लॉन्च किया जा सकता है. हालांकि आधिकारिक तौर पर इनकी लॉन्च डेट या फीचर्स के बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन Realme 6 का रिटेल बॉक्स लीक हो गया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

WhatsApp : कंपनी की बढ़ी मुश्किलें, केन्द्रीय मंत्री ने जासूसी के मामले में 4 नवंबर तक मांगा जवाब

हाल ही में Slashleaks के जरिए सामने आई रिपोर्ट के अनुसार Realme 6 का रिटेल बॉक्स की इमेज लीक हुई है जहां फोन के कुछ फीचर्स की जानकारी सामने आई है. रिटेल बॉक्स पर दी गई जानकारी के अनुसार इस स्मार्टफोन को penta कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया जा सकता है यानि फोन में यूजर्स को दो या चार नहीं बल्कि पांच कैमरों की सुविधा मिलेगी. इसके अलावा इस फोन को Snapdragon 710 चिपसेट पर पेश किया जा सकता है. 

इस खतरनाक ऐप को तुरंत करें डिलीट, वरना भरना पड़ेगे बहुत सारे पैसे

ग्राहकों की सुविधा के लिए कंपनी ने Realme 6 में स्टैंडर्ड लेंस, अल्ट्रा वाइड लेंस, डेप्थ सेंसर, मैक्रो लेंस और टेलिफोटो लेंस की सुविधा दी जा सकती है. लेकिन Realme 6 Pro मॉडल को लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीें आई है. पिछले दिनों ही Realme इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने ट्वीटर के जरिए संकेत दिया था कि कंपनी जल्द ही वियरेबल मार्केट में भी कदम रख सकती है. हालांकि अभी भारतीय यूजर्स को Realme X2 Pro के लॉन्च का इंतजार है जो कि 20 नवंबर को दस्तक देगा. इस स्मार्टफोन में Snapdragon 855+ के साथ पेश किया जाएगा. पावर बैकअप के लिए इसमेें 50W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ 4000 एमएएच बैटरी उपलब्ध होगी.

Vivo Z1 Pro अब होगा 2000 रूपये सस्ता, जानिए क्या है कीमत

यूजर्स के लिए बड़ी खबर, फेसबुक की तरह हुआ ये एप अपग्रेड

पार्ट-टाइम कंसल्टेंट के पदों पर बम्पर जॉब ओपनिंग, जानिए चयन प्रक्रिया

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -