सामने आया इस स्मार्टफोन का शानदार लुक, देखें तस्वीरें

सामने आया इस स्मार्टफोन का शानदार लुक, देखें तस्वीरें
Share:

भारत में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme साल 2020 में अपना पहला डिवाइस Realme X50 लॉन्च करने वाली है जिसे लेकर अभी तक कई जानकारियां सामने आ चुकी हैं. ये स्मार्टफोन 7 जनवरी को चीनी मार्केट में लॉन्च किया जाने वाला है और कंपनी का पहला 5G इनेबल स्मार्टफोन होगा. वहीं लॉन्च से कुछ दिन पहले फोन की इमेज शेयर की है जिसे देखकर इसके डिजाइन का अंदाजा लगाया जा सकता है. फोन में 60 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया जा रहा है.

Realme के अपकमिंग स्मार्टफोन Realme X50 5G की कुछ इमेज शेयर की हैं. इसमें फोन का बैक पैनल दिखाया गया है. ​फोन के डिजाइन की बात करें तो यह काफी हद तक Realme X2 से मिलता-जुलता है. सामने आई इमेज के मुताबिक फोन में वर्टिकल डिजाइन के साथ क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसके साथ ही एलईडी फ्लैश भी मौजूद है. फोन का बैक पैनल रिफ्लैक्टिव ग्लास डिजाइन और ग्रेडिएंट कलर फिनिश के साथ आएगा. 

हम आपको बता दें कि अभी कंपनी ने Realme X50 5G के फ्रंट पैनल की कोई इमेज शेयर नहीं की है, लेकिन सामने आई लीक्स के अनुसार पंच-होल डिस्प्ले दिया जा सकता है. इसके अलावा पावर बैकअप के लिए 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ बैटरी उपलब्ध होगी. फोन में ग्राफिक्स क्वालिटी के लिए Adreno 620 GPU दिया जा सकता है. हालांकि अन्य फीचर्स के लिए फोन के लॉन्च का इंतजार करना होगा. वहीं कुछ रिपोर्ट्स में यह भी जानकारी दी गई है ​कि फोन में VOOC फ्लैश चार्ज 4.0 सपोर्ट उपलब्ध होगा जो कि फोन की बैटरी को केवल 30 मिनट में 70 प्रतिशत तक चार्ज कर सकता है. कंपनी ने पहले ही स्पष्ट कर दिया है फोन को Qualcomm Snapdragon 765G चिपसेट के साथ पेश किया जाएगा. इसमें 6.4 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है जो कि 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ देखने को मिल सकता है.

भारत में जल्द ही लॉन्च होने वाला है दमदार फीचर्स वाला फ़ोन, जानें क्या है खासियत

भारत में vivo S1 Pro स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, मिलेंगे दमदार फीचर्स

बस फोन में वह काम करने के आपको मिल्रेंगे 35 लाख रूपये

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -