मात्र 649 रूपए में मिल रहा है REALME का ये शानदार स्मार्टफोन...!

मात्र 649 रूपए में मिल रहा है REALME का ये शानदार स्मार्टफोन...!
Share:

फ्लिपकार्ट पर बिग बचत धमाल सेल देखने के लिए मिल रही है. यह सेल 3 मार्च से शुरू हुई है और 5 मार्च को समाप्त होने जा रही है. इस सेल में लेटेस्ट स्मार्टफोन पर धुआंधार डिस्काउंट भी प्रदान किए जा रहे है. यदि आप नया 5G स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह सेल आपके काम में भी आ सकती है. हाल ही में Realme 10 Series का realme 10 Pro 5G  पेश कर दिया गया है, जिसको काफी सस्ते में पाया जा सकता है. 20 हजार रुपये वाले इस फोन को सिर्फ 649 रुपये में खरीद सकते है.  तो चलिए जानते है... 

Realme 10 Pro 5G ऑफर्स: खबरों का कहना है कि Realme 10 Pro 5G (128 GB) की लॉन्चिंग प्राइज 20,999 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट पर 9 परसेंट का डिस्काउंट भी प्रदान किया जा रहा है  यानी 18,999 रुपये में उपलब्ध है. उसके बाद फोन पर एक्सचेंज ऑफर भी है, जिससे फोन का मूल्य कम हो जाएगा. 

Realme 10 Pro 5G Exchange ऑफर: Realme 10 Pro 5G पर 18,350 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी प्रदान किया जा रहा है. यदि आप पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करते हैं तो इतना ऑफ भी दिया जा रहा है. लेकिन 18,350 रुपये का पूरा एक्सचेंज ऑफ तभी मिलेगा जब आपका पुराना फोन अच्छी कंडीशन में हो और मॉडल लेटेस्ट होना चाहिए.

एक रिचार्ज से 1 साल तक मिल जाएगी DATA की सुविधा

अब AC के लिए नहीं करने होंगे पैसे खर्च...मटका देगा जबरदस्त ठंडी हवा

फिर हर तरफ छाया WHATSAPP का नया फीचर, जानिए क्या है इस बार खास

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -