सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए दो महिलाओं ने किया ऐसा काम हर कोई हो गया हैरान

सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए दो महिलाओं ने किया ऐसा काम हर कोई हो गया हैरान
Share:

सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक चौंकाने वाले वीडियो में दो महिलाओं को लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए और गाड़ी चलाते हुए बॉलीवुड गाने पर नाचते हुए देखा जा सकता है। वीडियो, जिसने नेटिज़न्स के बीच आक्रोश और चिंता पैदा कर दी है, में दिखाया गया है कि ड्राइवर कई बार स्टीयरिंग व्हील से अपना हाथ हटाता है, जिससे न केवल उसकी खुद की बल्कि दूसरों की जान भी जोखिम में पड़ जाती है।

रिपोर्ट के अनुसार, महिलाएँ महिंद्रा थार एसयूवी में गाजियाबाद से दिल्ली जा रही थीं, तभी उन्होंने सोशल मीडिया के लिए एक वीडियो बनाने का फैसला किया। 23 सेकंड के इस वीडियो को ट्विटर पर 3 लाख से ज़्यादा बार देखा जा चुका है, जिसमें महिलाएँ "छम्मक छल्लो" गाने पर डांस करती नज़र आ रही हैं, जबकि ड्राइवर ने गाड़ी से हाथ हटा लिया है, जिससे सभी की जान जोखिम में पड़ गई है।

इस वीडियो को ट्विटर पर @Nishantjournali ने शेयर किया है, जिसमें उत्तर प्रदेश पुलिस और दिल्ली पुलिस को टैग करते हुए लिखा गया है, "ये खुद भी मरेंगे और दूसरों को भी। यही वजह है कि दुर्घटनाएं हो रही हैं। ये तस्वीरें गाजियाबाद से दिल्ली जाने वाले नेशनल हाईवे NH 9 की हैं।" ट्वीट में कार की नंबर प्लेट भी है, जिसमें पुलिस से महिलाओं के खिलाफ कार्रवाई करने की अपील की गई है।

नेटिज़न्स ने वीडियो पर अपनी नाराज़गी और चिंता व्यक्त की है, कई लोगों ने महिलाओं को उनके लापरवाह व्यवहार के लिए दंडित करने की मांग की है। एक यूजर ने टिप्पणी की, "उन्होंने सीटबेल्ट भी नहीं पहना था," जबकि दूसरे ने कहा, "उन्हें एक दिन के लिए जेल में डाल दो और उन पर जुर्माना भी लगाओ।" उत्तर प्रदेश पुलिस ने भी ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि वे महिलाओं के खिलाफ़ कार्रवाई करेंगे।

 

यह घटना लापरवाह ड्राइविंग के खतरों और सड़क सुरक्षा के महत्व को उजागर करती है। यह हमारे व्यवहार पर सोशल मीडिया के प्रभाव और प्रसिद्धि और ध्यान पाने के लिए लोगों द्वारा की जाने वाली हदों के बारे में भी सवाल उठाती है। जैसा कि एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, "सिर्फ़ कुछ लाइक और फ़ॉलोअर्स के लिए, वे अपनी और दूसरों की ज़िंदगी को ख़तरे में डाल रहे हैं।"

फंगल इंफेक्शन से बचाएंगे ये 5 घरेलू नुस्खे

सोनम कपूर ने बताई अपनी सीक्रेट डाइट, ऐसे घटाया प्रेग्नेंसी वेट

क्या आप भी बनाते है फ्रिज में रखे हुए आटे की रोटी? तो जान लीजिये इसके नुकसान

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -