इन लोगों के लिए दूरदर्शन में निकली भर्तियां, फटाफट कर लें आवेदन

इन लोगों के लिए दूरदर्शन में निकली भर्तियां, फटाफट कर लें आवेदन
Share:

दूरदर्शन में नौकरी (Sarkari Naukri) की चाहत रखने वाले कैंडिडेट्स के लिए एक बेहतरीन अवसर है. इसके लिए प्रसार भारती (Prasar Bharti) ने पूर्णकालिक अनुबंध के आधार पर दूरदर्शन न्यूज (डीडी न्यूज) में वीडियोग्राफर के रूप में काम करने के लिए इच्छुक और योग्य कैंडिडेट्स से आवेदन मांगे हैं. कैंडिडेट्स जो भी इन पदों (Doordarshan Recruitment 2023) के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे Prasar Bharti के ऑफिशियल पोर्टल पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. कार्यस्थल नई दिल्ली होगा. इस भर्ती (Doordarshan Bharti 2023) प्रक्रिया के तहत कुल 41 पदों को भरा जाएगा. कैंडिडेट्स विज्ञापन के प्रकाशन से 15 दिनों के अंदर application.prasarbharat.org पर अपना फॉर्म जमा कर सकते हैं. विज्ञापन 18 अप्रैल को वेबसाइट पर पोस्ट किया गया था.

पदों की संख्या:-
Doordarshan Bharti के लिए जरिए कुल 41 पदों को भरा जाएगा.

वेतनमान:-
जिन कैंडिडेट्स का चयन इन पदों के लिए होता है, उन्हें वेतन के तौर पर ₹40,000 सैलरी दी जा सकती है. कार्य की अवधि दो वर्ष है.

शैक्षिक योग्यता:-
इन पदों के लिए आवश्यक न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 12वीं कक्षा के साथ-साथ किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/संस्थान से सिनेमैटोग्राफी या वीडियोग्राफी में डिग्री/डिप्लोमा होना चाहिए. साथ ही MOJO में अनुभव है और लघु फिल्म-निर्माण पाठ्यक्रम में भाग लिया हो.

आयुसीमा:-
वीडियोग्राफी या सिनेमैटोग्राफी या किसी अन्य प्रासंगिक क्षेत्र में कम से कम 5 वर्ष का कार्य अनुभव भी आवश्यक है. कैंडिडेट्स की अधिकतम आयु सीमा नोटिफिकेशन की तिथि को 40 वर्ष होनी चाहिए.

अन्य जानकारी:-
फॉर्म जमा करने में किसी भी कठिनाई के मामले में कैंडिडेट्स त्रुटि के स्क्रीनशॉट के साथ hrcell4l3@gmail.com पर ईमेल कर सकते हैं.

विश्वभारती में इन पदों पर निकली नौकरियां, ये लोग करें आवेदन

नौकरियों में 100 प्रतिशत आरक्षण की मांग के साथ सड़कों पर उतरे युवा, किया राज्यव्यापी बंद का ऐलान

इन लोगों के लिए जोधपुर AIIMS मे निकली नौकरियां

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -