Redmi Note 7 Pro और Redmi Note 7 की फ्लैश सेल आज से प्रांरभ

Redmi Note 7 Pro और Redmi Note 7  की फ्लैश सेल आज से प्रांरभ
Share:

ग्राहको का इस स्मार्टफोन के प्रति आकर्षण देखकर Redmi Note 7 और Redmi Note 7 Pro की फ्लैश सेल आज एक बार फिर से आयोजित की जा रही है. Samsung द्वारा निर्मित इन दोनों बजट स्मार्टफोन्स को आप कल से शुरू हो रहे Mi Fan Festival 2019 में भी खरीद सकते हैं. इंडियन कंस्टमरो के बीच इस स्मार्टफोन्स को हाल ही में लॉन्च किया गया है. यह ने फोन  अपनी पहली ब्रिकी मे में ही 2 लाख से ज्यादा यूनिट्स की सेल हासिल कर ली थी. फोन की उपयोगिता को देखकर  Redmi Note 7 Pro को भी यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं, यह फोन 48 मेगापिक्सल रियर कैमरे वाला यह सबसे सस्ता स्मार्टफोन है. कंपनी ने ब्रिकी के लिए स्मार्टफोन को 6GB वेरिएंट मे कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है. कंपनी ने यह संकेत दिये है कि अगले कुछ दिनों में इस वेरिएंट की भी सेल आयोजित की जा सकती है. हम आपको फोन के कुछ खास फीचर की जानकारी देने जा रहे है.

कंपनी द्वारा दी गयी जानकारी के अनुसार Redmi Note 7 फोन मे दो मेमोरी वेरिएंट्स 3GB+32GB और 4GB+64GB में उपलब्ध कराये गये है. कंपनी ने इस फोन को तीन आकर्षक कलर ओनिक्स ब्लैक, रूबी रेड और शेफायर ब्लू कलर वेरिएंट्स के साथ पेश किया है. अगर बात करे स्मार्टफोन के साइज के बारे मे तो इसमे 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले लगाया  गया है.

इस स्मार्टफोन को  पावर प्रदान करने के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 14एनएम प्रोसेसर इंनस्टाल किया गया है. कंपनी इस स्मार्टफोन मे  12+12 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा लगाया है.  सेल्फी के शौ​कीन यूजर के लिए 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच बैटरी दी गई है। Redmi Note 7 4GB+64GB  की कीमत लगभग 12000 रखी है जिसकी कीमत मे अलग—अलग वेबसाइट के अनुसार फर्क आ सकता है.

कुछ ऐसे खास फीचर्स के साथ लॉन्च किया जा सकता है

2019 iPhoneOppo Reno से जुड़ी जरूरी जानकारी लीक, खासियतें आई सामने4 अप्रैल को Samsung करेगी सबकी बोलती बंद,

कंपनी का पहला 5G स्मार्टफोन होगा लॉन्च

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -