रेलवे ट्रैक पर बनवा रहे थे REEL, तभी आई ट्रेन और खत्म हो गया परिवार

रेलवे ट्रैक पर बनवा रहे थे REEL, तभी आई ट्रेन और खत्म हो गया परिवार
Share:

सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर में बुधवार दोपहर एक दर्दनाक घटना हुई, जहां रेलवे ट्रैक पर एक ही परिवार के 3 लोग रील बनाते वक़्त ट्रेन की चपेट में आ गए, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। यह सभी लोग रिश्तेदारी से लौटते वक्त रेलवे पटरी पर वीडियो बना रहे थे। इसी के चलते, उसी ट्रैक पर ट्रेन आ गई तथा पूरा परिवार बर्बाद हो गया। मृतकों में एक दंपति और उनका दो साल का बच्चा सम्मिलित हैं। वीडियो बनाने वाला व्यक्ति मामूली रूप से घायल हो गया है। खबर प्राप्त होते ही जीआरपी मौके पर पहुंची तथा तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

घायल व्यक्ति को उपचार के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है, जबकि रेलवे पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। पुलिस के अनुसार, मृतकों की पहचान मोहम्मद अहमद (26), उसकी पत्नी आयशा (24) और उनका बेटा अब्दुल्ला (2) के रूप में हुई है। यह सभी लहरपुर के मोहल्ला शेख टोला के निवासी थे। प्राथमिक तहकीकात में पता चला है कि यह चारों रिश्तेदारी से लौट रहे थे और वापसी के दौरान रेलवे पटरी पर रील बना रहे थे। उसी समय ट्रेन आ गई, लेकिन वीडियो बनाने के दौरान उन्हें ट्रेन की आवाज सुनाई नहीं दी, जिसकी वजह से पति-पत्नी और उनके बच्चे की मौत हो गई। वीडियो बना रहा व्यक्ति घायल हो गया।

यह घटना हरगांव रेलखंड पर केवटी गांव के पास हुई। पुलिस के अनुसार, मृतकों की पहचान के पश्चात् उनके परिजनों को सूचित कर दिया गया है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि ये लोग रिश्तेदारी से लौट रहे थे तथा केवटी गांव में चालीसवां का मेला देखने गए थे। घटना की सूचना से उनके घर में कोहराम मच गया है। परिजनों ने रील बनाने की बात को खारिज किया है तथा कहा कि यह हादसा वापसी के दौरान हुआ। पुलिस हर संभावित एंगल से मामले की जांच कर रही है तथा फिलहाल मर्ग दर्ज किया गया है।

एशियाई गेम्स में योगा के शामिल होने से परेशान सद्गुरु, कही ये बड़ी बात

ममता बनर्जी से चर्चा को तैयार हुए प्रदर्शनकारी डॉक्टर्स, भेजा- E-MAIL

शिवराज सिंह और CM हिमंता के खिलाफ चुनाव आयोग पहुंची झारखंड सरकार, लगाया ये आरोप

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -