रेहान को रोहित बताकर हिंदू लड़की से कराई दोस्ती, 4 साल तक किया बलात्कार और फिर...

रेहान को रोहित बताकर हिंदू लड़की से कराई दोस्ती, 4 साल तक किया बलात्कार और फिर...
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक हिंदू लड़की के पड़ोस में रहने वाली गुफराना नाम की महिला ने अपने भाई रेहान को रोहित बताकर दोस्ती कराई। रोहित बनकर रेहान ने हिंदू युवती को न केवल प्रेम जाल में फँसा लिया, बल्कि 4 वर्षों तक उसकी आबरू भी लूटता रहा। लड़की ने बहुत वक़्त पश्चात् जब रोहित का आधार कार्ड देखा, तो उसका नाम रेहान पाया। रेहान यूपी के लखीमपुर खीरी जिले का निवासी है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, लड़की जब रेहान के आधार कार्ड में लिखे पते पर उसके गाँव पहुँची, तो रेहान ने अपने बहनोई शकील अहमद, बहन नूर बानो एवं जहाँगीर ने उसके साथ खूब मारपीट की एवं उसका मोबाइल भी तोड़ दिया। तत्पश्चात, लड़की ने खीरी कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई। इस मामले में 16 मई 2024 को सुलह-समझौता भी हुआ था, मगर इसके बड़ा भी अपराधी उसे जान से मारने की धमकी देता रहा। अब पुलिस ने आरोपित रेहान के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

अपनी शिकायत में लड़की ने बताया है कि इस जाल को बुनने वाली गुफराना दिल्ली में उसके पड़ोस में रहती है। उसने रोहित बोल कर जिस लड़के से उसकी फोन पर बात कराई एवं दोस्ती कराई वो रेहान निकला। उसे इस बात का बहुत वक़्त तक पता नहीं चला। रोहित उर्फ रेहान ने उसके साथ दोस्ती और प्यार का नाटक करते हुए लगभग 4 वर्षों तक शारीरिक उत्पीड़न किया एवं जब उसने रोहित का आधार कार्ड देखा, तब पता चला कि रोहित का असली नाम रेहान है। तत्पश्चात, वो रेहान के पते पर पहुँची, तो उसके साथ मारपीट की गई। कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक इंद्रजीत सिंह ने बताया है कि आरोपित युवक रेहान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। मामले की तहकीकात की जा रही है, जल्द ही अन्य अपराधियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

'अगर आज चुनाव हुए तो यूपी में सपा की सरकार बनेगी..', लोकसभा में अच्छे प्रदर्शन से गदगद हुए शिवपाल यादव

'शिवराज सिंह को बनाया जाए PM', कांग्रेस ने की मांग

'अयोध्या की जनता का आभार..', सपा की जीत पर बोले अखिलेश यादव, सीएम योगी पर कसा तंज

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -