जया बच्चन के इन 5 शब्दों के कारण टूट गया था रेखा और अमिताभ का रिश्ता
जया बच्चन के इन 5 शब्दों के कारण टूट गया था रेखा और अमिताभ का रिश्ता
Share:

रेखा और अमिताभ बच्चन - बॉलीवुड अफेयर्स पर चर्चा करते समय इन दोनों का नाम आना लाजिमी है। अपनी शानदार ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री और अपने रिश्ते के बारे में व्यापक अटकलों के बावजूद, दोनों ने चुप्पी साधे रखी, न तो अफवाहों की पुष्टि की और न ही खंडन किया। फिर भी, उनका रिश्ता अभी भी लोगों को आकर्षित कर रहा है, और बॉलीवुड की लोककथाओं का अभिन्न अंग बन गया है। उनके साथ जुड़ी असंख्य कहानियों में से, जया बच्चन से जुड़ी एक कहानी सबसे अलग है, जिसमें बताया गया है कि कैसे उनके कुछ शब्दों ने उनके अलगाव का कारण बना।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक बार जया बच्चन ने रेखा को अपने घर खाने पर बुलाया, जिस दिन के लिए जया बच्चन ने रेखा को दावत में आमंत्रित किया था. उस दिन अमिताभ बच्चन शहर से बाहर थे. रेखा बहुत डरी और घबराई हुई थीं. मगर जया बच्चन के न्योते को ठुकरा नहीं सकीं. वो जया बच्चन के घर खाने पर पहुंची. उनकी उम्मीदों से परे जया बच्चन ने बहुत सादगी भरे माहौल में उनका स्वागत किया तथा उनके साथ खाना खाया. रेखा ये देखकर हैरान थीं कि जया बच्चन अमिताभ बच्चन के बारे में कोई बात कर ही नहीं रही हैं.

पूरे डिनर के दौरान जया और रेखा ने अमिताभ का ज़िक्र किए बिना ही सुखद बातचीत की। रेखा और जया बच्चन चुपचाप डाइनिंग टेबल पर बैठ कर खाना खाते रहे. दोनों के बीच बहुत अच्छे से बातचीत भी होती रही. इस के चलते जया बच्चन ने अमिताभ बच्चन से जुड़ी एक भी बात नहीं की. खाना पूरा होने के बाद जया बच्चन रेखा को गेट तक छोड़ने आईं. जब रेखा फाइनली जाने लगीं तब जया बच्चन ने एक बात कही, कुछ भी हो जाए मैं अमित को नहीं छोड़ूंगी.  इन शब्दों ने रेखा को चौंका दिया, जिससे उन्हें एहसास हुआ कि जया को सब कुछ पता है। जया के संकल्प की गहराई को समझते हुए, रेखा ने फैसला किया कि अब पीछे हटने का समय आ गया है।

इस संक्षिप्त लेकिन शक्तिशाली आदान-प्रदान ने एक स्थायी प्रभाव डाला, जो उनके कथित रिश्ते में एक महत्वपूर्ण मोड़ था। यह कहानी बॉलीवुड के सबसे दिलचस्प किस्सों में से एक है, जो इस बात पर प्रकाश डालती है कि कैसे कुछ शब्द व्यक्तिगत रिश्तों की दिशा बदल सकते हैं।

आखिर क्यों टूटा था सलमान खान और ऐश्वर्या राय का रिश्ता?

सोनाक्षी सिन्हा और जेहिर इकबाल ने शेयर किए शादी के बाद के कुछ खास पल, वीडियो हुआ वायरल

शाहरुख़ खान के जीवन से जुड़ी इस बात से जूही ने उठाया पर्दा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -