इन ब्राडबेंड सर्विसेज प्रोवाइडर से मिलेगी टक्कर रिलायंस जियो को !

इन ब्राडबेंड सर्विसेज प्रोवाइडर से मिलेगी टक्कर रिलायंस जियो को !
Share:

रिलायंस जियो के फाइबर इंटरनेट के प्रीवियु के लिये कुछ शहर के नामो को चुना गया है. हालही में आये जियो के ट्विटर अपडेट से इस बात का खुलासा हुआ है. लेकिन भारत में कुछ ऐसी ब्राडबेंड सर्विस प्रोवाइडर है जो रिलायंस जियो से भी ज्यादा इंटरनेट स्पीड देने का दम रखते है.

जिससे रिलायंस जियो के ब्राडबेंड कनेक्शन को काफी टक्कर मिलेगी. देखा जाये तो ज्यादातर कंपनी भी फाइबर ऑप्टिकास का इस्तेमाल करती है क्योकि इस काबिल में इंटरनेट डाटा के पैकेट्स का स्थानांतरण दुसरो की तुलना में ज्यादा होता है.

जियो को टक्कर देने के लिये भारत में ACT इंटरनेट व Excitel की इंटरनेट सर्विस है. आपको बता देते है की एक्ट इंटरनेट हालही में हैदराबाद में लांच हुई इंटरनेट सर्विस है जो 5G की तकनीक का इस्तेमाल कर रही है. उसकी स्पीड 512 एमबीपीएस से भी ज्यादा है.

Excitel दिल्ली में अपनी इंटरनेट की  सर्विस दे रही है. यह कंपनी 4G इंटरनेट स्पीड दे रही है लेकिन सबसे बढ़िया बात इस इंटरनेट की यह है की यूजर FUP के बाद भी वही इंटरनेट की स्पीड के साथ इंटरनेट यूज़ कर पायेगे जैसा आप प्लान की शुरुआत में मिलती थी.  

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.  

एक्ससिटेल इंटरनेट सर्विस प्रदाता के इंटरनेट प्लान !

Excitel के साथ अनलिमिटेड डाटा उपयोग में ले बिना FUP की चिंता के !

कुलभूषण जाधव पर 16 बार भारत ने मांगा काउंसलर एक्सेस, पाकिस्तान ने नहीं दिया जवाब

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -