रिलायंस का सीमेंट अब मिल सकेगा ऑनलाइन

रिलायंस का सीमेंट अब मिल सकेगा ऑनलाइन
Share:

देश में लगातार ऑनलाइन शॉपिंग का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है. ऐसा नहीं है कि यहाँ केवल युवा ही अपना क्रेज दिखा रहे है बल्कि आज हर उम्र के लोग यहाँ अपना अधिक समय बिताते हुए नजर आने लगे है. इसको लेकर ही यह भी देखने को मिल रहा है कि जहाँ एक तरफ देश में इंटरनेट का प्रचलन बढ़ रहा है वहीँ दूसरी तरह लोग ई-कॉमर्स के क्षेत्र की तरफ बहुत ही तेजी से बढ़ रहे है. ई-कॉमर्स क्षेत्र की कंपनियां भी इस काम को लेकर पीछे हटने का नाम नही ले रही है. आजकल वैसे भी आपको अपने काम की लगभग हर चीज ऑनलाइन ही उपलब्ध ही जाती है.

गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही यह खबर भी सामने आई थी कि अब गोबर के उपले भी ऑनलाइन खरीदने को मिलने वाले है. इसी तरह अब यह खबर भी सामने आ रही है कि रिलायंस एडीएजी के द्वारा उत्तर प्रदेश राज्य में सीमेंट की ऑनलइन बिक्री का एलान किया गया है. यह भी बताया जा रहा है कि सीमेंट की ऑनलाइन बिक्री की शुरुआत के साथ ही यह देश की पहली ऑनलाइन सीमेंट कम्पनी भी बन गई है.

इस दौरान रिलायंस ने यह भी कहा है कि अब आप रिलायंस की वेबसाइट पर जाकर आसानी से सीमेंट खरीद सकते है. इस दौरान ही यह बात भी सामने आई है कि कम्पनी के द्वारा यह सर्विस उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और साथ ही महाराष्ट्र में शुरू की गई है. साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि आप यहाँ से कम से कम 25 बैग खरीद सकते है और इस दौरान 48 घंटों के अंदर डिलिवरी भी की जाना है.

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -