रिलायंस का लाभ 16 फीसदी मजबूत

रिलायंस का लाभ 16 फीसदी मजबूत
Share:

नई दिल्ली : 31 मार्च को खत्म हुई चौथी तिमाही के दौरान रिलायंस इंडस्ट्रीज को मुनाफा देखने को मिला है. बताया जा रहा है कि मार्च माह के दौरान समाप्त हुई तिमाही के दौरान कंपनी का शुद्ध लाभ 16 फीसदी की मजबूती के साथ 7,398 करोड़ रुपए पर पहुँच गया है. इसके साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि यह स्तर आठ साल में सबसे अधिक है. साथ ही आपको यह भी बता दे कि यह मुनाफा कच्चे तेल की कीमतों में गिरावट, ऊंचे रिफाइनिंग और पेट्रोरसायन मार्जिन की वजह से देखने को मिला है.

साथ ही आपको यह भी बता दे कि यह मुनाफा 25.1 रुपए प्रति शेयर बताया जा रहा है. जबकि साथ ही बात करें पिछले साल में इसी माह अवधि की तो आपको बता दे कि यह पिछले साल 6,381 करोड़ रुपए पर देखने को मिला था और साथ ही जानकारी देते हुए यह भी बता दे कि यह 21.7 रुपए प्रति शेयर देखने को मिला था.

इस तिमाही के दौरान ही यह बात भी सामने आई है कि एक वर्ष पहले इसी माह अवधि मे रिलायंस का सकल रिफाइनिंग मार्जिन10.1 डॉलर प्रति बैरल देखने को मिला था. जानकारी में इस बात से भी अवगत करवा दे कि आलोच्य अवधि के दौरान कंपनी की बिक्री में 12 फीसदी की गिरावट नजर आई है और इसके साथ ही यह 64,569 करोड रुपये रह गई है.

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -