डेटा स्पीड में JIO ने सबको पछाड़ा - रिपोर्ट
डेटा स्पीड में JIO ने सबको पछाड़ा - रिपोर्ट
Share:

टेलीकॉम सेक्टर में क्रांति लाने वाली रिलायंस जियो ने एक बार फिर से अपना बेहतर प्रदर्शन दिखाया है. जिसमे डेटा स्पीड मामले में जियो अन्य टेलीकॉम कंपनियों से आगे रही है. भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (ट्राई) द्वारा हाल में पेश की गयी रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है. जिसमे बताया गया है कि औसत मासिक डेटा स्पीड में जुलाई महीने में रिलायंस जियो की स्पीड सर्वाधिक दर्ज की गयी है. 

भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (ट्राई) द्वारा जारी किये गए आंकड़ों में बताया गया है कि जुलाई में जियो की डाउनलोड स्पीड 18.331 एमबीपीएस रही है, जबकि एयरटेल 9.266 एमबीपीएस की डाटा स्पीड के साथ दूसरे नंबर पर रही. इसके अलावा आइडिया सेलुलर की स्पीड 8.833 एमबीपीएस और वोडाफोन इंडिया की स्पीड 9.325 एमबीपीएस दर्ज की गयी.

बता दे कि रिलायंस जियो की सेवा को 5 सितंबर को एक वर्ष पूरा हो गया है. जियो ने शुरुआत में अपने यूज़र्स को इंटरनेट डाटा के साथ वॉइस कालिंग भी फ्री दी थी. जिसका अन्य टेलीकॉम कंपनियों द्वारा विरोध भी किया गया था. वही अब रिलायंस जियो एक के बाद एक नए कीर्तिंमान स्थापित कर रही है, जिसमे अपनी 4G सेवा को और बेहतर बनाने के साथ ज्यादा से ज्यादा यूज़र्स को अपने साथ जोड़ा जा रहा है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -