रातोरात शो से निकाला-बर्बाद हुआ करियर, अब बिग बॉस में नजर आएगा ये एक्टर

रातोरात शो से निकाला-बर्बाद हुआ करियर, अब बिग बॉस में नजर आएगा ये एक्टर
Share:

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' भारतीय टीवी का सबसे लोकप्रिय शो है, और इसमें काम करना किसी भी कलाकार के लिए बड़े अवसर माना जाता है। शहजादा धामी को इस शो में अरमान पोद्दार का किरदार निभाने का मौका मिला, जो उनकी अब तक की सबसे बड़ी भूमिका थी। लेकिन सेट पर उनके खराब व्यवहार और अनप्रोफेशनल एटिट्यूड ने उनके लिए मुश्किलें खड़ी कर दीं। उन्होंने न केवल समय पर आने में लापरवाही दिखाई, बल्कि शूटिंग के दौरान भी अनुशासनहीनता की। इस रवैये से शो के निर्माता परेशान हो गए, और मजबूर होकर उन्होंने शहजादा को रातों-रात शो से निकाल दिया।

कई रिपोर्ट्स के अनुसार, शहजादा खुद को सच में 'शहजादा' समझने लगे थे, तथा उनके स्टारडम ने उनके व्यवहार को प्रभावित किया। सेट पर साथी कलाकारों और क्रू मेंबर्स के प्रति उनका रवैया भी ठीक नहीं था। इसका परिणाम यह हुआ कि उन्हें शो से बाहर कर दिया गया, जो उनके करियर पर एक बड़ा धक्का साबित हुआ। उनके फैंस इस अचानक फैसले से हैरान थे, क्योंकि वे उन्हें इस शो में और देखना चाहते थे।

अब खबरें आ रही हैं कि शहजादा धामी बिग बॉस 18 में दिखाई दे सकते हैं। हालांकि अभी उनके नाम की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन प्रशंसक इस खबर से उत्साहित हैं। बिग बॉस का मंच शहजादा के लिए अपनी छवि सुधारने का सुनहरा मौका हो सकता है। बिग बॉस एक ऐसा शो है, जो प्रतिभागियों की असली शख्सियत को दर्शकों के सामने लाता है। शहजादा के लिए यह शो न केवल अपने फैंस से फिर से जुड़ने का मौका हो सकता है, बल्कि इंडस्ट्री में अपनी खोई हुई साख वापस पाने का भी एक अच्छा जरिया साबित हो सकता है।

'ये रिश्ता...' से निकाले जाने के बाद से शहजादा किसी अन्य शो में नजर नहीं आए हैं। उनकी पिछली छवि और व्यवहार के कारण निर्माता उनसे काम करने से कतरा रहे हैं। इंडस्ट्री में, जहां कलाकारों की प्रोफेशनलिज्म और व्यवहार पर खास ध्यान दिया जाता है, शहजादा की इस एक गलती ने उनके भविष्य के प्रोजेक्ट्स पर भी बुरा असर डाला। कई निर्माताओं और निर्देशकों ने उन्हें अपने शोज में लेने से मना कर दिया, जिससे उनके करियर में ठहराव आ गया।

सालों तक एक्टर संग रिलेशनशिप में रही, फिर भी बताया दोस्त, अब खुद किया खुलासा

बिग बॉस में नजर आएंगी अक्षय कुमार की ये हीरोइन! खुद किया खुलासा

मदालसा शर्मा ने किया कन्फर्म, अनुपमा में आएगा 15 साल का लीप

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -